• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंगलुरु ऑटोरिक्शा विस्फोट - तमिलनाडु पुलिस ने पूछताछ के लिए संदिग्ध को हिरासत में लिया

Mangaluru autorickshaw blast - Tamil Nadu Police detains suspect for questioning - Chennai News in Hindi

चेन्नई । तमिलनाडु पुलिस ने रविवार को नीलगिरि जिले के उधगमंडलम के एक निवासी को मोहम्मद शरीक के साथ उसके संबंधों को लेकर हिरासत में लिया, जो कर्नाटक के मंगलुरु में एक ऑटोरिक्शा में हुए विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस उधगमंडलम के सुरेंद्रन से पूछताछ कर रही है और पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसने शारिक को जानने की बात स्वीकार की है।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि शारिक ने सुरेंद्रन के आधार कार्ड का इस्तेमाल कर अपने फोन का सिम कार्ड खरीदा था।

कथित तौर पर एक आईएस मॉड्यूल का सदस्य और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत आरोपित, शारिक सितंबर से लापता था। उसके परिवार ने उसकी तस्वीर के जरिए उसकी पहचान की है। पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि शारिक के कॉल डेटा रिकॉर्ड के मुताबिक उसने तमिलनाडु के कुछ नंबरों पर कॉल की थी।

एनआईए ने 23 अक्टूबर को दिवाली की पूर्व संध्या पर एक कार में विस्फोट के बाद पूरे तमिलनाडु में कई छापे मारे, जिसमें 29 वर्षीय जमीशा मुबीन की मौत हो गई थी। छह लोग यूएपीए के आरोपों के तहत न्यायिक हिरासत में हैं और इनमें 14 फरवरी, 1998 के सिलसिलेवार बम धमाकों में शामिल आतंकवादी एसए बाशा का भतीजा शामिल है, 1998 के सिलसिलेवार बम धमाकों में 56 लोगों की जान चली गई थी और 200 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हालांकि, तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक सी. सिलेंद्र बाबू ने मीडियाकर्मियों से कहा कि फिलहाल शारिक और मुबीन के बीच किसी भी संबंध के बारे में कोई रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं है। इस बीच, तमिलनाडु पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों ने शनिवार को मंगलुरु ऑटोरिक्शा विस्फोट के सिलसिले में राज्य में जांच के संबंध में कोई भी विवरण देने से इनकार कर दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mangaluru autorickshaw blast - Tamil Nadu Police detains suspect for questioning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mangaluru autorickshaw blast, tamil nadu police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved