• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धोखाधड़ी मामले में तमिलनाडु के पूर्व मंत्री राजेंद्र भालाजी के खिलाफ लुकआउट नोटिस

Lookout notice against former Tamil Nadu minister Rajendra Bhalaji in cheating case - Chennai News in Hindi

चेन्नई। विरुदुहुनगर पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता राजेंद्र भालाजी के खिलाफ लुकआउट सकरुलर जारी किया है। 17 दिसंबर को, पूर्व मंत्री यह जानकर एक जनसभा से गायब हो गए थे कि मद्रास उच्च न्यायालय ने नौकरी धोखाधड़ी से संबंधित एक धोखाधड़ी मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है।

विरुदुहुनगर के पुलिस अधीक्षक एम. मनोहरन ने कुछ दिन पहले सकरुलर जारी किया था और पूर्व मंत्री को विदेश भागने से रोकने के लिए इसे देश के सभी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर भेज दिया है।

राजेंद्र भालाजी पर तमिलनाडु सरकार की दुग्ध सहकारिता 'आविन' में नौकरी नौकरी चाहने वालों को धोखा देने का आरोप है, वह पिछले अन्नाद्रमुक शासन के दौरान डेयरी विकास मंत्री थे।

विरुधुनगर पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि भगोड़े पूर्व मंत्री को पकड़ने के लिए आठ विशेष टीमों का गठन किया गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है लेकिन वह अब तक गिरफ्तारी से बचे है।

जिला पुलिस ने पूर्व मंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी के दो मामले दर्ज किए हैं। अपनी अग्रिम जमानत खारिज होने की खबर आने के तुरंत बाद, पूर्व मंत्री ने तीन कारों को बदल दिया और पुलिस के जाल से बचने के लिए जिले के ग्रामीण इलाकों से निकल गए थे।

अन्नाद्रमुक के एक पूर्व पदाधिकारी, विजया नल्लाथंबी ने भी राजेंद्र भालाजी के खिलाफ यह कहते हुए एक मामला दर्ज किया है कि उन्होंने पूर्व मंत्री को 1.60 करोड़ रुपये सौंपे थे जो उन्होंने कई नौकरी चाहने वालों से एकत्र किए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lookout notice against former Tamil Nadu minister Rajendra Bhalaji in cheating case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fraud case, tamil nadu, lookout notice against former minister rajendra bhalaji, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved