• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कावेरी विवाद : चेन्नई में आईपीएल मैच के लिए सुरक्षा बढ़ाई

Kaveri controversy: Security arrangement for IPL beefed up in Chennai - Chennai News in Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी नदी जल विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैचों के खिलाफ मिल रही धमकियों को देखते हुए किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए चेन्नई में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार (10 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

पुलिस ने कहा कि मैच के दौरान स्टेडियम में दो हजार से भी अधिक पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाएगी। ऐहतियात के तौर पर काले ड्रेस पहने लोगों को मैच देखने के लिए स्टेडियम में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार ने कहा कि जरूरत पडऩे पर आईपीएल आयोजनकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि यह फैसला आयोजनकर्ताओं को करना है कि वे मैच को रद्द करते हैं या नहीं।

जयकुमार ने साथ ही यह भी कहा कि यह फैसला लोगों को लेना है कि वह आईपीएल मैचों का बहिष्कार करते हैं या नहीं।

इस बीच फिल्म निर्देशक भारतीराजा, आर.के. सेल्वामणि और वी. सेकर के नेतृत्व में तमिल फिल्म उद्योग के सदस्यों ने तमिल पानापत्तु पेरावी नाम के एक समूह का सोमवार को गठन किया। उन्होंने कहा कि कावेरी नदी जल विवाद के बीच आईपीएल मैचों को कराना, युवाओं को बांटने का प्रयास है।

भारतीराजा ने कहा कि वे मैच के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (डीएमके) के नेता एम.के. स्टालिन ने इससे पहले कहा था कि आईपीएल आयोजनकर्ताओं को लोगों की समस्याओं को समझना चाहिए।

स्टालिन ने कहा कि था कि डीएमके आईपीएल मैचों के खिलाफ नहीं है लेकिन आयोजनकर्ताओं को लोगों की समस्याओं को समझना चाहिए और उसी के अनुसार कदम उठना चाहिए।

विदुतलाई चिरुथइगल काची (वीसीके) के प्रमुख थोल थिरुमावासन ने तमिलनाडु में आईपीएल मैच पर पाबंदी लगाने की मांग की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kaveri controversy: Security arrangement for IPL beefed up in Chennai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 11, kaveri controversy, security, ipl chennai, कावेरी विवाद, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved