• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जयललिता के आवास पर छापे के लिए शशिकला का परिवार जिम्मेवार

चेन्नई। तमिलनाडु के मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार ने शनिवार को जेल में बंद अन्नाद्रमुक नेता वी. के. शशिकला और उनके परिवार पर पूर्व मुख्यमंत्री दिवगंत जयललिता के आवास पर शुक्रवार रात को आयकर विभाग (आईटी) के छापे को जिम्मेवार ठहराया है। जयललिता की भतीजी जे. दीपा ने इस छापे को शशिकला परिवार की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि आईटी अधिकारियों ने छापे के बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं दी। दीपा जयललिता की वैध उत्तराधिकारी हैं। संवाददाताओं से बात करते हुए मंत्री जयकुमार ने यहां कहां कि जयललिता के घर पर आईटी के छापे ‘पीड़ादायक’ हैं।

जयकुमार ने कहा, ‘‘इस आईटी छापे के लिए शशिकला का परिवार और टी.टी.वी. दीनाकरन जिम्मेवार हैं।’’जयकुमार ने कहा कि दीनाकरन मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम को राजनीतिक फायदे के लिए दोषी ठहरा रहे हैं। तुतीकोरेन में मीडिया को जवाब देते हुए राज्य के वित्त और शिपिंग मंत्री पोन राधाकृष्णन ने कहा, ‘‘यह छापे विशिष्ट जानकारी के आधार पर मारे गए हैं और इनका राजनीतिक प्रतिशोध से कोई लेना-देना नहीं है।’’ तुतीकोरेन चेन्नई से 600 किलोमीटर दूरी पर स्थित है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, आईटी अधिकारियों ने शुक्रवार रात जयललिता के आवास पर शशिकला द्वारा प्रयोग किए गए कमरे से एक लैपटॉप, एक डेस्कटॉप और चार पेनड्राइव बरामद की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jayalalithaa niece blames Sasikala for IT raids at aunt house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamil nadu fisheries minister, d jayakumar, it raids, sasikala, jayalalithaa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved