• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तमिलनाडु में आईएस मॉड्यूल का भंडाफोड, एनआईए को मिले अहम सुराग

IS Model Important Clues  in Tamil Nadu - Chennai News in Hindi

चेन्नई। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस्लामिक स्टेट (आईएस) मॉड्यूल मामले की जांच के सिलसिले में तमिलनाडु में 10 जगह छापेमारी की। संदेह है कि कुछ लोगों ने धन उगाही और राज्य के खिलाफ सशस्त्र संघर्ष की साजिश रची।

एनआईए के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आईएस के आतंकवादी मॉड्यूल का ब्योरा जुटाने के लिए मुथुपेट, कीलाकराई, देवीपत्तिनम, लालपेट और सालेम इलाके में तलाशी ली और नेटवर्क को ध्वस्त किया। इस मॉड्यूल का आह्वान है 'धर्म के नाम पर शहादत ही हमारा एकमात्र सिद्धांत है'। एजेंसी के सूत्रों के अनुसार, इस मामले में शेख दाऊद, मोहम्मद रियाज, सादिक, मुबहारिस अहमद, रिजवान और हमीद अकबर के नाम आए हैं। इन सभी के आवास पर एनआईए की दबिश जारी है।

अधिकारी ने कहा कि छापेमारी के दौरान एजेंसी ने बड़ी मात्रा में डिजिटल डिवाइस, तीन लैपटॉप, तीन हार्ड डिस्क, 16 मोबाइल फोन, आठ सिम कार्ड, दो पेन ड्राइव, पांच मेमोरी कार्ड और एक कार्ड रीडर के अलावा दो चाकू व बड़ी संख्या में संदेहास्पद दस्तावेज बरामद किए गए। यह मामला 10 लोगों के एक गिरोह से जुड़ा है। गिरोह के सदस्य तमलिनाडु के विभिन्न हिस्सों में रह रहे हैं। 'शहादत हमारा मकसद' नाम से इनका एक वाट्सएप ग्रुप भी है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IS Model Important Clues in Tamil Nadu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: is model important clues in tamil nadu, chennai, national investigation agency, islamic state is module, nia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved