• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

SC/ST कानून कमजोर करने के खिलाफ DMK के नेतृत्व में विपक्ष का प्रदर्शन

DMK leads protest against SC ST law dilution - Chennai News in Hindi

चेन्नई। द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (द्रमुक) ने अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर सोमवार को अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम को कमजोर करने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सभा को संबोधित करते हुए द्रमुक नेता एम.के. स्टालिन ने कहा कि इस कानून को कमजोर करने का सर्वोच्च न्यायालय का आदेश अस्वीकार्य है।

स्टालिन ने केंद्र सरकार से सर्वोच्च न्यायालय में अपील दर्ज करने और इस अधिनियम को संविधान की नौवीं अनुसूची में शामिल करने की भी मांग की। विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले राजनैतिक दलों में द्रमुक, कांग्रेस, आईयूएमएल, एमडीएमके, वीसीके और एमएमके शामिल रहे।

सर्वोच्च न्यायालय ने मार्च 20 के अपने आदेश में कहा था कि किसी आरोपी को दलितों पर अत्याचार के मामले में प्रारंभिक जांच के बिना इस अधिनियम के तहत अनिवार्य रूप से गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DMK leads protest against SC ST law dilution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sc st law, chennai, dmk, opposition parties, protest, sc st act, mk stalin, mdmk, vaiko, tamil nadu\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved