• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पोएस गार्डन में नहीं मिलीं एंट्री तो दीपा ने भाई पर लगाया गंभीर आरोप

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने रविवार को अपने भाई दीपक पर जयललिता की मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया। दरअसल हुआ यूं कि जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार रविवार सुबह पोएस गार्डन पहुंचीं, लेकिन उन्हें शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के समर्थकों और पुलिस ने उनके बुआ के आवास वेदा निलयम में घुसने नहीं दिया। इस दौरान वहां काफी हंगामा हुआ और वहां काफी भीड़ भी जुट गई।

आपको बता दें कि जयललिता का आवास उनके रिश्तेदारों और उनकी करीबी रहीं शशिकला के समर्थकों के बीच झगड़े की वजह है। फिलहाल, शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में सजा काट रही है। बवाल के बीच दीपा ने मीडिया को बताया कि मुझे दीपक ने यहां बुलाया था, यहां आने पर मेरे साथ मारपीट हुई और मुझे दरवाजे से बाहर निकाल दिया।

दीपा ने कहा, दीपक शशिकला और उसके परिवार के साथ मिलकर काम कर रहा है। उसने मुझे सुबह पांच बजे तक कई बार कॉल की और मुझे आने के लिए कहा। उसने मुझसे दरवाजे पर आकर ले जाने का भी वादा किया था। अगर उन्होंने मेरे साथ गए कैमरामैन और रिपार्टर को न मारा होता तो घर के अंदर चले गए होते। अब मैं समझ गई हूं कि वे मेरे खिलाफ कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepa Jayakumar denied entry into Jayalalithaa Poes Garden residence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayalalithaa, niece, deepa jayakumar, aidmk general secretary, ttv dinakaran, former tamil nadu chief minister residence, poes garden, brother deepak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved