• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बीजेपी नेता स्वामी बोले-रजनी राजनीति मेें अभी अनपढ़, जानें-किसने क्या कहा...

चेन्नई। तमिलनाडु की राजनीति में साल 2017 का आखिरी दिन बेहद खास रहा। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में एंट्री के ऐलान के बाद तमिलनाडु की राजनीति में भूचाल सा आ गया है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने रजनीकांत के इस फैसले का स्वागत किया है और रजनीकांत को बधाई दी है। वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि रजनी राजनीति में अभी अनपढ़ हैं। यह सिर्फ मीडिया प्रचार है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत के लिए कहा, उन्होंने सिर्फ एलान किया है कि वो राजनीति में आ रहे हैं। उनके पास ना कोई जानकारी है और ना दस्तावेज। वह अनपढ़ हैं। यह सिर्फ मीडिया प्रचार है। तमिलनाडु के लोग काफी समझदार हैं।

जानें-किसने क्या कहा

कमल हासन: अभिनेता कमल हासन ने रविवार को राजनीति में कदम रखने पर मेगास्टार रजनीकांत का स्वागत किया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। कमल ने ट्वीट कर रजनीकांत का स्वागत करते हुए कहा, भाई रजनीकांत के सामाजिक सरोकार और राजनीति में प्रवेश के लिए बधाई। स्वागत है।

अमिताभ बच्चन: रजनीकांत के करीबी मित्र अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, मेरे प्यारे दोस्त, मेरे सहयोगी और विनम्र विचारशील व्यक्ति रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखने के अपने निर्णय की घोषणा की। उनकी सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।

कबीर बेदी: कबीर बेदी ने कहा, तमिलनाडु में राजनीतिक व्यवस्था की सफाई के लिए बड़ी उम्मीद, महान रजनीकांत को उनकी महान सफलता की शुभकामनाएं।

अनुपम खेर: अभिनेता अनुपम खेर ने इसे वर्ष 2017 के आखिरी दिन वर्ष का सबसे बड़ा न्यूजमेकर करार दिया। उन्होंने कहा, रजनीकांत राजनीति में आए। जय हो।

रितेश देशमुख: महाराष्ट्र के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख भी इस खबर से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, उन्होंने अपने दिल और आत्मा को अपनी कला के रूप में दिया और लोगों ने रजनीकांत को प्यार दिया। मुझे यकीन है कि उनके इरादे को उतना ही प्यार मिलेगा, जब वह अपनी राजनीतिक कदम की घोषणा करेंगे। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

खुशबू सुंदर: कांग्रेस प्रवक्ता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कहा, रजनीकांत ने राजनीति में आने का एलान किया। हर कोई जो कुछ अलग तरह से सोचता है, उसके पास देश के लिए एक विचारधारा होती है। वह सांप्रदायिकता को रोकने और लोकतंत्र को बचाने के लिए राजनीति में आ रहे हैं। इसके लिए मेरी शुभकामनाएं साथ हैं।

रजनीकांत ने किया राजनीति में आने का ऐलान

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Leader Subramanian Swamy calls Rajinikanth illiterate, know all reactions about south indian star entry in politics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader subramanian swamy calls rajinikanth illiterate, know all reactions about south indian star entry in politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved