• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तमिलनाडु : CAA के खिलाफ बड़ा विरोध-प्रदर्शन, विधानसभा में प्रस्ताव लाने की मांग

चेन्नई। चेन्नई समेत तमिलनाडु के कई प्रमुख शहरों में बुधवार को हजारों की संख्या में मुसलमान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ प्रदर्शन करते नजर आए। प्रदर्शनकारियों की राज्य सरकार से मांग है कि वे विधानसभा में ऐसा प्रस्ताव लेकर आए, जिससे तमिलनाडु में सीएए लागू नहीं हो पाए।

राज्य की राजधानी चेन्नई में बड़ी संख्या में मुसलमान महिला एवं पुरुष तमिलनाडु विधानसभा का घेराव करने के लिए कलाइवनार आरंगम से मार्च निकाल रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने हाथों में तिरंगा थाम रखा है। वहीं कुछ राजनीतिक पार्टियां भी प्रदर्शन के समर्थन में उतर आई हैं। प्रदर्शन के कारण चेन्नई में अन्ना सलाई और कई प्रमुख मार्गो पर यातायात व्यवस्था बाधित रही।

मद्रास हाईकोर्ट द्वारा प्रदर्शन की अनुमति मंगलवार को नहीं मिलने के बाद भी रैली निकाली गई है। विधानसभा के पास और रैली मार्ग के आस-पास किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। परिस्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी भी लगाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anti-CAA protests rock Tamil Nadu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anti-caa protests, tamil nadu, caa, citizenship amendment act, nrc, npr, madras highcourt, tamilnadu assembly, dmk, aidmk, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved