• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Article 370 : रजनीकांत खुश, प्रधानमंत्री मोदी-अमित शाह की जोड़ी को बताया कृष्ण-अर्जुन जैसा

Amit Shah and PM Modi are like Krishna-Arjuna combo : Rajinikanth - Chennai News in Hindi

चेन्नई। अभिनेता रजनीकांत ने रविवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन के जैसे हैं। अमित शाह को उनके मिशन कश्मीर (अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू और कश्मीर को मिला विशेष दर्जा हटाने) पर बधाई देते हुए रजनीकांत ने इसे एक शानदार कदम करार दिया।

अभिनेता ने कहा, हम नहीं जानते कि कृष्ण कौन हैं और अर्जुन कौन हैं। यह केवल वे (मोदी और शाह) जानते हैं। रजनीकांत ने यहां चेन्नई में एक किताब विमोचन समारोह में ये बात कही। इस किताब का शीर्षक लिसनिंग, लर्निंग एंड लीडिंग है जिसमें उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू के दो साल के कार्यकाल का जिक्र है।

रजनीकांत ने इस मौके पर नायडू को एक अध्यात्मिक व्यक्ति कहा जो लोक कल्याण में रुचि रखते हैं। सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की। इस मौके पर तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के.पलनिस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेलवम भी मौजूद थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah and PM Modi are like Krishna-Arjuna combo : Rajinikanth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, pm modi, krishna-arjuna combo, rajinikanth, article 370, अमित शाह, पीएम मोदी, कृष्णा-अर्जुन, रजनीकांत, अनुच्छेद 370, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved