• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पन्नीरसेल्वम ने कोरोना के बीच तस्माक की दुकानों को बंद करने का किया अनुरोध

Amid Covid surge, Panneerselvam calls for closure of Tasmac shops - Chennai News in Hindi

चेन्नई। अन्नाद्रमुक के मुख्य समन्वयक और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम (ओपीएस) ने राज्य सरकार से तमिलनाडु राज्य विपणन निगम ( तस्माक) की शराब की दुकानों को बंद करने का आह्वान किया है। पन्नीरसेल्वम ने आगे कहा कि राज्य में कोरोना की स्थिति सामान्य होने तक शराब की दुकानें बंद रखी जानी चाहिए। वर्तमान में टेस्ट पॉजिटिविटी रेट (टीपीआर) अब 8 फीसदी है और तस्माक की शराब की दुकानों को कम से कम तब तक बंद किया जाना चाहिए, जब तक कि टीपीआर 5 फीसदी तक नहीं आ जाता है।

पन्नीरसेल्वम ने रविवार को एक बयान में कहा, "तीन दिनों के अंदर कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या दोगुनी हो गई है। राज्य सरकार के इन दुकानों को काम करने की अनुमति देना मामलों में इस वृद्धि को एक कारण है।"

उन्होंने कहा कि जब एम.के. स्टालिन विपक्षी नेता थे, तब उन्होंने दुकानों को बंद करने के लिए 7 मई, 2020 को तस्माक की दुकानों के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। उस वक्त कोरोना के सिर्फ 580 मामले थे।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने 14 जून, 2021 को घोषणा की है कि शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक खुली रहेंगी और अब कुल मामलों की संख्या 12,772 हो गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री द्रमुक के खिलाफ जमकर बरसे और कहा कि वह तस्माक की दुकानों को लेकर मुख्यमंत्री के रुख की निंदा करते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amid Covid surge, Panneerselvam calls for closure of Tasmac shops
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panneerselvam, amid corona, tasmac shops, request to be closed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved