• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कनिमोझी के बाद दिनाकरन के पार्टी कार्यालय पर छापा, 1.40 करोड़ रुपए जब्त

After Kanimozhi, Dinakaran party office raid - Chennai News in Hindi

चेन्नई। चुनाव आयोग की टीम और आयकर विभाग की टीम ने मिलकर मंगलवार रात को थेनी जिले के अंडीपट्टी में अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के दफ्तर पर छापा मारा गया। इस दौरान टीम और एएमएमके कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष भी हुआ। यह कार्रवाई चुनाव आयोग ने मतदाताओं को लुभाने से रोकने के लिए की गई है।
इस कार्रवाई में टीम ने करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपए बरामद किए हैं। यह पैसे कई पैकेट में रखे गए थे। इन पैकेट्स पर वार्ड नंबर लिखा हुआ था और हर वोटर को 300 रुपए देने का हिसाब भी लिखा पाया गया है। इस कार्रवाई में आयकार विभाग की टीम चुनाव अधिकारियों के साथ मिलकर कार्रवाई की है। यह कार्रवाई मंगलवार शाम मंगलवार शाम 9.30 बजे से शुरू हुई छापेमारी सुबह 5.30 बजे खत्म हुई है। इससे पहले आयकर विभाग की टीम ने चुनाव अधिकारियों के साथ मिलकर डीएमके नेता कनिमोझी के यहां भी छापेमारी की थी।

इससे पहले मुखबिर की सूचना पर जब टीम छापा मारने पहुंची तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध करना प्रारंभ कर दिया। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को हवा में चार राउंड फायर करना पड़ा था।
अापको बताते जाए कि इससे पहले डीएमके सांसद और डीेएमके प्रमुख स्टालिन की बहन कनिमोझी के आवास पर मंगलवार शाम को आयकर विभाग व चुनाव आयोग के अधिकारियों ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या में डीएमके समर्थकों ने आयकर विभाग के खिलाफ नारेबाजी।

यह रेड कनिमोझी के तूतीकोरिन के कुरिंची नगर वाले आवास पर डाली गई। यहां पर आयकर विभाग के 10 अधिकारी जांच करने के लिए पहुंचे थे। इस रेड पर कनिमोझी के भाई और पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लिया। स्टालिन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव आयोग की मदद से डीएमके की छवि को खराब करने का काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Kanimozhi, Dinakaran party office raid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dinakaran party office raid, dmk chief stalin, kanimozhi, prime minister narendra modi, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved