• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संपत्ति के लिए बहन ने किया भाई का अपहरण

Sister kidnaps brother for property - Chennai News in Hindi

चेन्नई | तिरुपुर पुलिस ने एक रियल एस्टेट व्यवसायी का अपहरण करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। तिरुपुर के शिवकुमार (52) को अपने पिता पोन्नुसामी गाउंडर की मृत्यु के बाद तमिलनाडु के कोयंबटूर और तिरुपुर में जमीन का बड़ा हिस्सा विरासत में मिला। उनकी बहन अंबिका (48) ने उनसे इस संपत्ति में से कुछ अपने नाम करने का अनुरोध किया, लेकिन शिवकुमार ने मना कर दिया और इससे दोनों के बीच दुश्मनी हो गई।


मामले की जांच कर रही तिरुप्पुर पुलिस के मुताबिक अंबिका, उनके पति वेलुसामी और उनके बेटे गोकुल ने कुछ दिनों पहले एक गिरोह के साथ मिलकर शिवकुमार का अपहरण कर लिया। उन्हें एक स्थान पर ले जाया गया और कुछ संपत्तियों को अंबिका के नाम पर स्थानांतरित करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने फिर से मना कर दिया।

पुलिस ने कहा कि इसके बाद शिवकुमार को एक सूनसान घर में ले जाया गया और उलटा लटका कर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।

इससे डरे शिवकुमार ने संपत्ति के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर उन्हें स्थानांतरित कर दिया। पुलिस ने यह भी कहा कि उसके पास से 1.5 लाख रुपये के आभूषण भी छीन लिए गए। इसके बाद उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और वह बेहोश हो गया।

पुलिस के अनुसार जब शिवकुमार को होश आया तो उसने खुद को बेंगलुरु के एक मानसिक अस्पताल में पाया। उसने डॉक्टरों और नर्सों से शिकायत की। उन्होंने उसके परिवार को ट्रैक करने में मदद की। शिवकुमार का परिवार अस्पताल पहुंचा और उसे वापस तिरुपुर ले गया।

मामले में पुलिस ने वेलुसामी (शिवकुमार के साले और हमले के सरगना), उसके बेटे गोकुल और गिरोह के तीन सदस्यों रियाज खान (36), शाहुल हमीद (32) और असरफ अली (26) को गिरफ्तार कर लिया। उसकी बहन अंबिका और दो अन्य फरार हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sister kidnaps brother for property
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidnap, sister, brother, property, chennai, shivakumar, ambika, shahul hameed, asraf ali, crime news in hindi, crime news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved