• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तमिलनाडु : ओवरसीज मैनपावर कॉर्पोरेशन ने नौकरानियों को नौकरी देने को किया करार

TN Overseas Manpower Corporation signs MoU for jobs to maids - Chennai News in Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु में श्रम विभाग के ओवरसीज मैनपावर कॉरपोरेशन (ओएमसी) ने कुवैत में नौकरानियों की भर्ती के लिए कुवैत गेट फाउंडेशन (केजीएफ) के साथ समझौता किया है। यह जानकारी निगम के प्रबंध निदेशक सी.एन. महेश्वरन ने दी। ओएमसी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि वह शोषण को रोकने और विदेशों में तमिलनाडु की नौकरानियों को सुरक्षा और सुरक्षा प्रदान करने के लिए विदेशों में नौकरानियों की भर्ती में हस्तक्षेप कर रही है।

ओएमसी के प्रबंध निदेशक ने कहा कि निगम ने विदेशों में तमिलनाडु के लोगों के लिए यह करार मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और श्रम एवं कौशल विकास मंत्री, सी.वी. गणेशन के निर्देश पर किया है।

बयान में कहा गया है कि ओएमसी तमिलनाडु के लोगों को रोजगार प्रदान करने के लिए विभिन्न विदेशी कंपनियों के साथ अनुबंध और समझौता ज्ञापन करने की कोशिश कर रहा है और केजीएफ के साथ समझौता ज्ञापन एक ऐसी पहल है।

संगठन ने यह भी कहा कि वह भारत से इन देशों में कार्यबल भेजने के लिए एक नेटवर्क स्थापित करने के लिए विभिन्न प्राधिकरणों और विदेशों तक पहुंच रहा है।

ओएमसी ने उन लोगों से भी अनुरोध किया है जो विदेशों में नौकरी की तलाश में हैं और निगम से संपर्क करें और जिला रोजगार केंद्रों के साथ पंजीकरण करें।

ओएमसी के बयान में कहा गया है: एमओयू का उद्देश्य तमिलनाडु से उन लोगों के लिए सुरक्षित प्रवास और कामकाजी माहौल सुनिश्चित करना है जो आजीविका की तलाश में विदेशों में जा रहे हैं। इसका उद्देश्य उपलब्ध अवसरों की खोज करना और पात्र लोगों को सुविधा प्रदान करना भी है। उम्मीदवार, जो उपयुक्त नौकरी पाने और सुरक्षित और सुरक्षित नौकरियों के लिए ओएमसी के साथ पंजीकरण कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-TN Overseas Manpower Corporation signs MoU for jobs to maids
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tn overseas manpower corporation signs mou for jobs to maids, tamil nadu, overseas manpower corporation, jobs, career news in hindi, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved