• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चामलिंग बोले-गोरखालैंड मामले में हस्तक्षेप करे केन्द्र नहीं तो जाएंगे SC

नई दिल्ली। गोरखालैंड की मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन में सिक्किम के सीएम ने केन्द्र से हस्तक्षेप की मांग की है। सीक्किम के सीएम चामलिंग ने कहा है कि केन्द्र सरकार अगर इस मामले में काई त्वरित कार्रवाई नहीं करती है तो वे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। चामलिंग ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि केन्द्र सरकार सिक्किम के हित में गोरखालैंड के मुद्दे को संज्ञान में ले और मामले को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप करे। साथ ही उन्होनें कहा कि अगर केन्द्र इस मामले को सुलझाने के लिए कोई त्वरित कार्रवाई नहीं करती है तो वे सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। ज्ञातव्य है कि गोरखालैंड की मांग को लेकर सिक्किम में प्रदर्शन हो रहे हैं। ये प्रदर्शन हिंसक होते जा रहे हैं।

शनिवार को तीन लोगों की मौत के बाद दार्जलिंग के टॉय ट्रेन स्टेशन में तोडफोड की गई। साथ ही प्रदर्शकारियों ने टीएमसी के दफ्तर को आग के हवाले कर दिया। पुलिस की गाडियों में भी तोडफोड और आगजनी की गई। ज्ञातव्य है कि एनएच 10 पिछले माह की 15 तारीख से बंद है। ज्ञातव्य है कि एनएच 10 उत्तर बंगाल के सिलिगुडी को गंगटोक से जोडने वाला एकमात्र राज्य मार्ग है जो सिक्किम को पूरे देश से जोडता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sikkim CM Pawan Chamling Seek urgent intervention of Govt of India over Gorkhaland issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pawan chamling, sikkim cm pawan chamling, gorkhaland issue, sikkim cm seek urgent intervention of central govt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gangtok news, gangtok news in hindi, real time gangtok city news, real time news, gangtok news khas khabar, gangtok news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved