• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रामपुरा रोड पर युवक पर फायरिंग, मौके पर ही मौत, 5 दिन में दूसरी घटना

Udaipur: Firing on young man on Rampura road, death on the spot, second incident in 5 days - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। शहर में इन दिनों फायरिंग की घटनाएं आम हो गई हैं। शनिवार शाम को मल्लातलाई के रामपुरा इलाके में हुई फायरिंग की घटना में युवक पर तीन गोलियां चलाई गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीते पांच दिनों में उदयपुर शहर में फायरिंग की यह दूसरी घटना है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांधीनगर मल्लातलाई निवासी गजेन्द्र छापरवाल (26) पुत्र प्रकाश छापरवाल अपने साथी घंटाघर निवासी राहुल तम्बोली के साथ रामपुरा रोड से अपने घर की ओर आ रहा था। इसी दौरान एकलिंग गार्डन के समीप पीछे से आए अज्ञात हमलावरों ने गजेन्द्र की पीठ पर गोली मार दी जिससे वह नीचे गिर पडा। नीचे गिरे गजेन्द्र छापरवाल पर हमलावरों ने दो ओर फायर किए जो उसके सिर में लगे। फायरिंग की घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। फायरिंग में गंभीर घायल गजेन्द्र को उसका साथी अरावली हॉस्पीटल लेकर आया जहां से उसे एमबी चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, मृतक गजेन्द्र की बहन की ओर से तीन युवकों के युवको नामजद रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस द्वारा फायरिंग की घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में नाकाबंदी कराई लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गए। इधर, घटना के बाद क्षेत्र में भय व्याप्त हो गया वहीं आए दिन शहर में हो रही फायरिंग की घटनाओं को लेकर लोगों ने रोष भी जताया।

ज्ञातव्य है कि पांच दिन पहले गत 16 जुलाई को भूमि व्यवसायी कन्नू कुमावत पर भी नेहरू बाजार में दिनदहाडे फायरिंग हुई थी जिसमें गोली कन्नू के हाथ को छूकर निकल गई। इससे पहले सवीना में एक भूमि व्यवसायी के यहां भी फायरिंग की घटना हो चुकी है।

जमानत पर जेल से बाहर आया

गजेन्द्र छापरवाल एक माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। दो साल पहले आपसी रंजिश के चलते गजेन्द्र व उसके पिता प्रकाश छापरवाल ने विक्रम लोट की हत्या कर दी थी। इस मामले में दोनों ही जेल में बंद थे। गजेन्द्र एक माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया और आज उस पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Udaipur: Firing on young man on Rampura road, death on the spot, second incident in 5 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur news, firing on young man, rampura road, death in firing, gandhinagar mallatalai, gajendra chaparwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved