• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नाले में खुदाई के समय ढही मिट्टी में दबने से दंपती की मौत, घर से 200 मीटर दूर नाले से मिट्टी लेने गए थे

Udaipur. Couple dies after getting buried under collapsed soil while digging a drain, - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। कच्चे मकान पर लिपाई के लिए घर से दो सौ मीटर दूर बने नाले से मिट्टी खोदते समय ढही मिट्टी में दबने से एक युवा दंपती की मौत हो गई। घटना का पता तब चला जब चला मजदूरी से लौटे दादा ने अपने पोतों को घर में रोता पाया। जिनसे पता चला कि उनके माता—पिता सूखे नाले की तरफ गए थे। दादा जब नाले में पहुंचा तो उसने ढही मिट्टी की खुदाई की तो बेटे—बहू के शव उसमें दबे मिले। पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए।


घटनाक्रम उदयपुर जिले के लसाडिया थाना क्षेत्र के भरैव के बेड़ावाला फला गांव का है। जहां खुदाई के दौरान ढही मिट्टी में दबने से मदनलाल मीणा (26) और उसकी पत्नी हिरकी मीणा (21) की मौत हो गई। लसाडिया थानाधिकारी हर्षराज सिंह शक्तावत ने बताया कि मंगलवार रात दोनों के शव मिट्टी से बाहर निकालकर लसाड़िया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए थे। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उनके शव परिजनों के हवाले कर दिए।

दंपती की मौत के बाद बच्चों की जिम्मेदारी दादा उदा मीणा पर आ गई है। हालांकि, प्रशासन ने सरकारी मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। इधर, सूचना मिलने पर पूर्व प्रधान कन्हैयालाल मीणा, लसाडिया तहसीलदार रामजीलाल गुर्जर और भरैव पटवारी सीएचसी लसाडिया पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता देने के लिए आश्वस्त किया।

मिट्टी में शव देख दिल दहल गया

पिता उदा मीणा इसके बाद मौके पर गए तो देखा, उनके बेटे और बहू की चप्पल और गेती-फावड़ा वहां पड़े थे। उसने मिट्टी हटाई तो दोनों के शव मिट्टी में दबे पड़े मिले। ये देखकर पिता उदा मीणा का दिल दहल उठा। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। लसाडिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतक के शवों को मिट्टी से बाहर निकलवाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Udaipur. Couple dies after getting buried under collapsed soil while digging a drain,
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur, couple, dies, collapsed soil, digging, drain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved