• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एयरगन के 10 हजार कारतूस और 50 बैरल स्प्रिंग जब्त

Seized 10 thousand cartridges of aergan and 50 barrels of spring - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। खजुराहो एक्सप्रेस के रेल डाक सेवा के कोच में मंगलवार को तलाशी के दौरान जीआपी अजमेर ने एक पार्सल से एयरगन के दस हजार कारतूस और पचास बैरल स्प्रिंग जब्त की है। पुलिस टीम अवैध हथियारों की तस्करी के इस गिरोह की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (जीआरपी अजमेर) पूजा अवाना ने बताया कि जीआरपी अजमेर के थानाधिकारी राम अवतार को मंगलवार दोपहर मुखबिर से सूचना मिली कि उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के रेल डाक सेवा के कोच में एक पार्सल में कारतूस और हथियारो का सामान पैक करके उदयपुर से ई फाल मणीपुर भेजा जा रहा है।

सूचना पर पुलिस टीम ने कार्रवाई कर अजमेर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के डाक सेवा के डिब्बे की तलाशी ली। सफेद रंग के प्लास्टिक के कट्टो में लिप्टे एक कार्टून को चैक किया गया। जिसमें 50 नग एयरगन की बैरल में लगने वाली स्प्रिंग व 20 लोहे की डिब्बीयां, जिसमें प्रत्येक डिब्बे में 500 नग सीसा धातु के बने छोटे-छोटे छर्रे (एयरगन में उपयोग में लिए जाने वाले कारतूस) मिले।

पुलिस टीम ने अपराधिक गतिविधियों (आतंकवाद/नकसलवाद) आदि में संबंधित होने की आशंका पर भारी मात्रा में मिले कारतूस और बैरल स्प्रिंग को जब्त किया गया। पुलिस टीम पार्सल के माध्यम से भेजने और रिसीव करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Seized 10 thousand cartridges of aergan and 50 barrels of spring
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aergan, 10 thousand cartridges, 50 barrel springs, seized, udaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved