• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

RSS प्रमुख मोहन भागवत राम मंदिर पर बोले, अब राम का काम होकर रहेगा

RSS chief Mohan Bhagwat said on Ram temple at Udaipur - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि राम का काम करना है तो अब राम का काम होकर रहेगा। यह बात आरएसएस प्रमुख भागवत ने उदयपुर में राम मंदिर के ऊपर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही।
इस दौरान मोहन भागवत ने उदयपुर के बड़गांव इलाके में प्रताप गौरव केंद्र में नवनिर्मित भक्तिधाम प्राणप्रतिष्ठा और जन समर्पण कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर संघ प्रमुख भागवत और रामकथा वाचक संत मोरारी बापू ने महाराणा प्रताप के शौर्य, वीरता, पराक्रम और बलिदान को याद कर उनसे प्रेरणा लेने का आह्वान किया। दोनों ने प्रताप गौरव केंद्र के निर्माण को भविष्य के लिए शुभ संकेत बताते हुए राष्ट्र निर्माण के लिए युवाओं से सिर्फ राम नाम हीं नहीं जपने, बल्कि राम के लिए काम करने के लिए भी कहा।

आपको बताते जाए कि आरएसएस शुरू से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर लगातार अखिल भारतीय स्तर पर कई आंदोलन भी चलाए हैं। यह लगातार भाजपा सरकार पर दबाव भी बनाती रही है ताकि किसी उचित निर्णय के तहत राम मंदिर का निर्माण किया जा सकें। जबकि मोदी सरकार यह मसला अदालती निर्णय के माध्यम से निपटाना चाहती है। अयोध्या की विवादित जमीन पर मंदिर बने या नहीं, फिलहाल यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS chief Mohan Bhagwat said on Ram temple at Udaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss chief mohan bhagwat, ram temple, udaipur, ram temple construction, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved