• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिलेंडर के धमाके से ढह गई घर की छत, तीन बच्चों सहित पांच लोग दबे

Roof of the house collapsed by cylinder, five people including three children drowned - Udaipur News in Hindi

उदयपुर/जयपुर। उदयपुर जिले के एक मकान में शनिवार सुबह गैस सिलेंडर अचानक फट गया। इसके चलते तेज धमाका हुआ और इसके साथ ही घर की छह ढह गई। इसमें पाचं लोग दब गए। सिलेंडर में धमाके के बाद मकान में आग लग गई और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। यह हादसा पुरोहितों की मादड़ी क्षेत्र के रोड-2 पर स्थित एक मकान में हुआ। बताया जा रहा है कि मकान की छत में दबने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई। बाद में मौके काफी संख्या में आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने मलबे में दबे लोगों को बामुश्किल बाहर निकाला। घायलों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

गैस सिलेंडर धमाके के बाद लगी आग की सूचना पर दमकल की दो गाडिय़ा मौके पर पहुंची और दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। काफी मशक् कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि सिलेंडर में गैस रिसाव के कारण धमाका हुआ और फिर आग लग गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roof of the house collapsed by cylinder, five people including three children drowned
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: roof of the house collapsed by cylinder, five people including three children drowned, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved