• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का नहीं हो पाया खुलासा, क्षेत्र में तनाव

Murder of BJP worker could not be revealed, tension in the area - Udaipur News in Hindi

उदयपुर । झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र के फलासिया में मतदान की रात भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई। इसके चलते क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस का जाब्ता तैनात है। इधर, भाजपा पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता आरोपियों का खुलासा कर जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

पुलिस ने मृतक कांतिलाल चव्हाण के पत्नी और बेटों के बयान लिए हैं लेेकिन हत्यारों का अभी तक पता नहीं चल पाया। जबकि फलासिया के उप अधीक्षक राजेश विद्यार्थी ने बताया कि आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस गहराई से जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपियों का खुलासा करेगी।

गौरतलब है कि 25 नवम्बर शनिवार को जिस दिन राजस्थान में विधानसभा के लिए मतदान हुआ था। उस रात अज्ञात बदमाशों ने 45 वर्षीय कांतिलाल चव्हाण की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। बदमाशों ने उसका चेहरा पत्थरों से हमला कर इस कदर कुचला कि उसकी पहचान तक नहीं हो पाए। हालांकि परिजनों ने कपड़ों के आधार पर कांतिलाल की पहचान की। उसका शव घर से करीब तीन सौ मीटर दूर पड़ा हुआ मिला था।

देहात भाजपा ने दी 2 लाख की आर्थिक सहायता

मंगलवार को भाजपा देहात की टीम ने मृतक कांतिलाल के घर पहुंचकर 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का चेक सौंपा। भाजपा देहात के जिलाध्यक्ष चंद्रसिंह चौहान, विधायक बाबूलाल खराड़ी कांतिलाल के घर पहुंचे थे। भाजपाइयों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि अगले 24 घंटे में पुलिस हत्या के आरोपियों को पकड़ने में असफल रहती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murder of BJP worker could not be revealed, tension in the area
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder of bjp worker, could not be revealed, tension in the area, udaipur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved