• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पद्मावती के विवाद में करनी सेना-सरकार आमने-सामने

Karni sena and government face-to-face in Film Padmavati dispute in Rajasthan - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। रिलीज से पहले विवादों में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्‌‌मावती को लेकर करनी सेना और सरकार आमने आमने हो गई हैं। फिल्म को लेकर प्रदेशभर में चल रहे विरोध पर करणी सेना ने फिल्म को नहीं चलने देने का आह्वान किया है। वहीं सरकार की ओर से कहा गया कि कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। विरोध करने वाले अपना काम करें और हम अपना काम करेंगे। दूसरी ओर विभिन्न संगठनों से मिले विरोध के ज्ञापन के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिनेमाघरों के बाहर खास व्यवस्था बनाए रखने के आदेश थानों को जारी कर दिए हैं। फिल्म के रिलीज के समय जाब्ता तैनात किया जाएगा। फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कुछ लोग यह समझ रहे हैं कि रानी पद्मावती के सिर्फ वही हितैषी हैं तो यह गलत है। रानी पद्मनी किसी जाति विशेष की नहीं, पूरे देश का प्रतीक हैं। अगर प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने कहा है कि जिला कलेक्टर और एडीएम को ज्ञापन दिए हैं, किसी भी सिनेमाघर में फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे। विरोध पर हर स्थिति के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karni sena and government face-to-face in Film Padmavati dispute in Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karni sena, rajasthan government, film padmavati dispute in rajasthan, udaipur news, padmavati released date on december 1 2017, sanjay leela bhansali, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved