• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गौरव वल्लभ ने जताया उदयपुर के मतदाताओं का आभार : बोले- आपने रचा इतिहास

Gaurav Vallabh expressed gratitude to the voters of Udaipur: Said- You created history - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। उदयपुर शहर क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रो. गौरव वल्लभ ने उदयपुर के सभी मतदाताओं का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि उदयपुर समेत पूरे राजस्थान के लोगों ने इस बार बंपर वोटिंग किया है, उन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह देश के लोकतंत्र के लिए सुखद संकेत हैं।

इससे देश का लोकतंत्र मज़बूत होता है। प्रो. गौरव वल्लभ ने कहा कि जिस प्रकार से लोगों की टोली घरों से निकल कर मतदान केंद्रों की तरफ जा रही थी, वह सबसे खूबसूरत दृश्य था। साथ ही कहा कि लोगों के उत्साह ने इस बात को भी साबित किया कि वे अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को फिर से रिपीट कर राजस्थान के रिवाज को बदलने के लिए बंपर वोटिंग की। प्रो. गौरव ने उदयपुर के सभी मतदाताओं के प्रति आभार जताया और कहा कि उदयपुर शहर के मतदाताओं ने ये साबित कर दिया कि तीन दिसंबर को जब मतगणना होगी, तब उदयपुर से कांग्रेस की बड़े अंतर से जीत होगी। उन्होंने सभी जाति, धर्म, समुदाय, समाज के मतदाताओं का आभार जताया। साथ ही युवाओं व महिलाओं को विशेष रूप से आभार प्रकट किया, कहा कि उनके पास लोगों का आभार जताने के लिए शब्द नहीं हैं। सभी ने भरपूर मेहनत कर उदयपुर के विकास के लिए कांग्रेस को वोट दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gaurav Vallabh expressed gratitude to the voters of Udaipur: Said- You created history
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur, congress candidate, prof gaurav vallabh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved