• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऊपर से गिरी आग और जल गए कपड़े-नकदी

fell Fire from above And clothes and rupees Burn - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। जिले के भींडर तहसील क्षेत्र के वरणी गांव में खेत पर नहाते हुए वृद्ध किसान के किनारे रखे कपड़े और नकदी पर आसमान से ऐसी आफत बरसी की नोट व कपड़े जलकर राख हो गए। किसान आग बुझाने पहुंचा तब तक नोट जल गए। बुझाने के दौरान वृद्ध किसान के हाथ भी जल गए।

वरणी गांव निवासी उदा पिता रतना मीणा उम्र 65 बुधवार सुबह अपने खेत पर नहाने गए। इस दौरान इनकी जेब में फसल खराबे का मुआवजा 5800, शहर से कमा करके बेटे द्वारा ला रखे करीब 20 हजार व उसके खेत पर लग रहे विद्युत टावर की मुआवजा राशि मिलाकर करीब 45-50 हजार रुपए पड़े हुए थे। उदा मीणा खेत पर पहुंच करके कुएं पर नहाने के लिए कपड़े और नकदी एक किनारे रख दी। उस दौरान खेत के ऊपर से गुजर रही 11 केवी विद्युत लाइन के तारों में हवा की वजह से टकरा करके तरंगे कपड़ों पर गिरी तो आग पकड़ ली। वृद्ध किसान को आग की लपट देखकर दौड़ा तब तक कपड़े और नकदी जलकर राख हो गए। आग बुझाने के दौरान वृद्ध का भी हाथ जल गया। इस घटना से किसान काफी परेशानी में हैं और अब भी उसको विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसे भी घटना हो सकती है।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-fell Fire from above And clothes and rupees Burn
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fell, fire, above, clothes, rupees, burn, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved