• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान : युवा पार्षद ने रोका, दुकानदारों का जब्त सामान मौके पर ही वापस दिलवाया

Councilor stopped the corporation team for removing encroachment - Udaipur News in Hindi

सैयद हबीब
उदयपुर। दो दिन से चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत गुरुवार को सूरजपोल व झीणीरेत में क्षेत्रीय पार्षद गौरव प्रताप सिंह ने विरोध किया और जब्त सामान दुकानदारों को मौके पर ही वापस दिलवाया। पार्षद के नेतृत्व में दुकानदार नगर निगम पहुंंचे और निगम पर तानाशाही बरतने का आरोप लगाया।
पार्षद गौरव प्रताप ने बताया कि मैं और वार्ड की जनता अतिक्रमण हटाने के खिलाफ नहीं है, लेकिन कार्रवाई का जो रवैया है वो गलत है। इन लोगों को पहले नोटिस देते, क्षेत्र के पार्षद को बताते, तब कार्रवाई की जाती। अचानक पुलिस के साथ निगम के दस्ते ने जिस तरह से कार्रवाई की वो सरासर गलत है और तानाशाही है। ऐसा बिल्कुल नहीं चलेगा। अखबार में विज्ञापन प्रकाशित करने से कुछ नहीं होगा, जिनके यहां से अतिक्रमण हटाना है, उसे पहले नोटिस देने होगा।
पार्षद ने बताया कि मुझे सूचना दिए बगैर मेरे वार्ड में कोई कार्रवाई नहीं होगी क्योंकि मुझे यहां की जनता ने चुनकर भेजा है। निगम की यह कार्रवाई नहीं बल्कि तानाशाही है जो नहीं चलने देंगे। अतिक्रमण हटाना है तो सिस्टम को फॉलो करना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Councilor stopped the corporation team for removing encroachment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur, udaipur municipal corporation, encroachment removal campaign, councilor gaurav pratap singh, encroachment removal action, corporation\s dictatorial attitude, udaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved