• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेघर लोगों की मदद के लिए शहरवासियों के भी बढ़ने लगे हाथ

Citizens also started to help the homeless people - Udaipur News in Hindi

सैयद हबीब
उदयपुर।
पुलिस द्वारा बेघर लोगों की मदद के अभियान में अब शहरवासी भी शामिल होने लगे हैं। राज्य में पुलिस का यह अभियान एक जनवरी 2020 से शुरू होगा। डीजीपी भूपेंद्र यादव के निर्देश के बाद उदयपुर एसपी कैलाश विश्नोई ने भी लोगों को प्रेरित करना शुरू किया है। शहर के लोगों ने भी इस काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना शुरू कर दिया है।


मंगलवार को शहर के कुछ लोगों ने एसपी ऑफिस में कंबल दान किए हैं। राजस्थान पुलिस के मुखिया डॉ. भूपेंद्र सिंह यादव हमेशा से ही सामाजिक सरोकार से संबंधी दायित्वों को निभाने में आगे रहे हैं, नए साल की खुशियां जरूरतमंदों के साथ बांटने और उनके दुखों को साझा करने के उद्देश्य से उन्होंने सभी रेंज आईजी और जिला एसपी को एक पत्र जारी किया है, उस पत्र में ऐसे जरूरतमंदों को कड़ाके की सर्दी से राहत पहुंचाने, गर्म कपड़े और उनको ऊनी वस्त्र उपलब्ध कराने का आह्वान किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Citizens also started to help the homeless people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur, campaign to help homeless people, donations, woolen garments, dgp bhupendra yadav, udaipur sp kailash vishnoi, udaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved