• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उदयपुर में टैक्सी चालक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

Blind murder of taxi driver revealed in Udaipur, 4 arrested including main accused - Udaipur News in Hindi

उदयपुर । 11 दिन पहले गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र में बारापाल के जंगल मे मिले टैक्सी चालक के शव के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया। टैक्सी लूटने के इरादे से चालक की गर्दन में तीन गोलियां मार हत्या की गई। हत्या के बाद लाश को जंगल में छुपा दिया गया। पुलिस ने हत्या एवं लूट के आरोपी समेत लूटी गई कार खरीदने एवं मध्यस्था करने के आरोप में 4 जनों को गिरफ्तार किया है।
एसपी विकास शर्मा ने बताया कि थाना फलासिया निवासी आरोपी कुलदीप सिंह पुत्र इंद्र सिंह व मनीष मीणा पुत्र काना मीणा एवं थाना भीलोडा गुजरात निवासी विजय उर्फ जीजू उर्फ चंदन मीणा पुत्र राम जी व अनिल लट्ठा उर्फ अंका पुत्र रजनीकांत को गिरफ्तार किया है। विजय उर्फ जीजू के विरुद्ध हत्या का प्रयास, लूट आर्म्स एक्ट के कुल 21 प्रकरण, कुलदीप सिंह के विरुद्ध दुष्कर्म एवं एससी एक्ट में एक प्रकरण तथा अनिल लट्ठा के विरुद्ध अपहरण का एक प्रकरण पूर्व से दर्ज है।

एसपी शर्मा ने बताया कि थाना फलासिया क्षेत्र के बिछीवाड़ा निवासी टैक्सी चालक हाफिज खान(35) उदयपुर रूट पर इको कार टैक्सी में चलाता था। 18 नवंबर की सुबह घर से निकला, लेकिन शाम को वापस घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने अगले दिन फ़लासिया थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 20 नवंबर को हाफिज खान की लाश बारापाल के जंगल में थाना गोवर्धन विलास पुलिस को मिली। इस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

घटना के खुलासे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया एवं सीओ भूपेंद्र एवं जितेंद्र सिंह राठौड़ के सुपरविजन तथा एसएचओ गोवर्धन विलास संजीव स्वामी व एसएचओ झाडोल प्रभुलाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई। हाफिज खान के गर्दन में तीन गोली मारकर हत्या की गई थी। पहली नजर में हत्या कहीं और कर लाश को जंगल में छुपाना सामने आया।
गठित टीम ने फलासिया से बारापाल की तरफ आने वाले सभी मार्गों पर करीब 80 किलोमीटर के रूट पर 300 सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। इसमें 18 नवंबर की सुबह करीब 6:00 बजे हाफिज खान तीन अज्ञात युवकों के साथ जाता दिखाई दिया। आसूचना संकलन, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज, संदिग्धों से पूछताछ व तकनीकी आधार पर हत्या एवं लूट के आरोपी कुलदीप सिंह को फ़लासिया के जंगल से गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया गया।
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि टैक्सी लूट के इरादे से कुलदीप सिंह और उसके साथी कन्हैया लाल उर्फ कन्नू व एक अन्य ने घटना के रोज 18 नवंबर को फलासिया बस स्टैंड से उदयपुर के लिए हाफिज खान की टैक्सी में बैठे। पई गांव के पास पेशाब के बहाने गाड़ी रोक कन्हैया लाल उर्फ कन्नू ने हाफिज खान के कान व गर्दन के बीच में लगातार तीन गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को जंगल में बने अंडरपास के नीचे छुपा दिया।
उसके बाद तीनों टैक्सी लेकर टोल नाका और सीसीटीवी से बचते हुए गुजरात पहुंचे। जहां आरोपी मनीष मीणा के मार्फत थाना भीलोड़ा निवासी विजय उर्फ जीजू एवं अनिल लट्ठा को 80000 रुपयों में टैक्सी बेच दी। अनिल लट्ठा ने कार का इंजन व अन्य पार्ट्स निकालकर अपनी पुरानी इको कार में लगा लिए और अन्य पार्ट्स छुपा कर रख दिये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Blind murder of taxi driver revealed in Udaipur, 4 arrested including main accused
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blind murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved