• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑनलाइन लड़कियां उपलब्ध कराने के नाम पर ठगी करने वाले 8 बदमाश गिरफ्तार

8 criminals arrested for cheating in the name of providing girls online - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। जिले की झल्लारा पुलिस ने ऑनलाइन लड़कियां उपलब्ध कराने का झांसा देकर लोगों से पैसों की ठगी करने वाले गिरोह के 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश एक वेबसाइट के माध्यम से लड़कियां उपलब्ध कराने का विज्ञापन देकर दुनियाभर से ऑनलाइन बुकिंग लेते थे। उनके झांसे में आने वाले लोगों को वह लड़की उपलब्ध कराने के नाम पर अपने खाते में पैसे ट्रांसफर कराते थे।

पुलिस जांच में पाया कि ये बदमाश ना तो कोई बुकिंग करते थे और ना ही उनके पास लड़कियां। पूरा रैकेट लड़कियां उपलब्ध कराने का झांसा देकर पैसे वसूलने के लिए चलाया जा रहा था। सलूम्बर एसपी अरशद अली ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिलने पर बोगस ग्राहक बनाकर पुलिसकर्मी से बदमाशों से सम्पर्क कराया गया। फिर उनके खाते में पैसे ट्रांसफर किए। इसके बाद साइबर टीम की मदद से पुलिस ने बदमाशों की लाइव लोकेशन तलाश की। इसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
एसपी ने बताया कि मामले में महेन्द्र पिता गोकुल पटेल, मुकेश पिता कचरा पटेल, प्रेमजी पिता लवजी पटेल, महेन्द्र पिता लालजी पटेल, नरेश पिता मेघजी पटेल, नरेश पिता नानजी पटेल, प्रवीण पिता रमेश सेवक और नरेश पिता मानजी पटेल को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों से एटीएम कार्ड, ऑनलाइन ठगी के लेन-देन के दस्तावेज सहित मोबाइल जब्त किए हैं।
जांच में यह भी पता लगा कि इस रैकेट के लिए बदमाशों ने फर्जी आईडी से मोबाइल सिम कार्ड लिए हुए थे। फर्जी केवाइसी से बैंक अकाउंट उपलब्ध कराने में ई-मित्र वाले और अन्य अपराधी लिप्त है। जिनको भी नामजद किया गया है। इस रैकेट में और भी आरोपियों के लिप्त होने की संभावना है ऐसे में पुलिस उन्हें भी पकड़ने की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-8 criminals arrested for cheating in the name of providing girls online
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur, jhallara police, arrested, miscreants, gang, cheating, money, online bookings, girls, website, account, crime news in hindi, crime news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved