• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधि विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए चल रहे हैं इंटरव्यू

Udaipur: interviews on the post of Assistant Professor in Law Department - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के विधि विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर शनिवार को 40 अभ्यर्थियों के इंटरव्यू लिए जाएंगे। इंटरव्यू की पूरी प्रक्रिया वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड की जाएगी।

भर्तियों के लिए शुक्रवार को इंटरव्यू शुरू हो गए। कल पहले दिन 40 अभ्यर्थियों के इंटरव्यू लिए गए। तीन सब्जेक्ट एक्सपर्ट, दो सरकारी प्रतिनिधि और राज्यपाल के दो प्रतिनिधियों सहित आठ लोगों के कोरम में इंटरव्यू लिए गए।

यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में वीडियो कैमरे में इंटरव्यू की पूरी प्रक्रिया रिकॉर्ड की जा रही है। भर्ती से पूर्व यूनिवर्सिटी की प्रक्रिया पर कई सवाल उठाए जा रहे थे। इसे ध्यान में रखते हुए यूनिवर्सिटी ने बिना कोई रिस्क लिए वीडियो रिकॉर्डिंग में इंटरव्यू कराए।

शनिवार को भी 40 अभ्यर्थियों के इंटरव्यू होंगे। इससे पहले भर्ती प्रक्रिया को लेकर कोर्ट में गए अभ्यर्थियों के मामले में कोर्ट ने यूनिवर्सिटी को निर्देश दिए कि सभी अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में बैठने दिया जाए और लिफाफे खोलने से पहले कोर्ट को सूचित किया जाए। कुलपति प्रो. जे.पी. शर्मा ने बताया कि कोर्ट ने आठ अभ्यर्थियों के मामले में सामान्य निर्देश दिए हैं। उसके अनुसार ही काम हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Udaipur: interviews on the post of Assistant Professor in Law Department
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vice chancellor, prof jp sharma, udaipur news, interviews on the post of assistant professor in law department, mohanlal sukhadia university, news in hindi, latest news in hindi, news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved