• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेल का वादा याद दिलाया तो सांसद जौनापुरिया भड़के, दी 'देख लेने की धमकी'

Tonk-Sawai Madhopur MP Sukhbir Singh Jaunapuria threatened to Akbar Khan Chairman of the Rail Lao sangharsh samiti - Tonk News in Hindi

टोंक। टोंक- सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया को लोकजन शक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव अकबर खान ने टोंक रेल का वादा याद क्या दिलाया, सांसद भडक़ उठे और उन्होंने अकबर खान को देख लेने की धमकी तक दे डाली। सांसद जौनापुरिया द्वारा दी गई धमकी के खिलाफ किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने भी नाराजगी जताते हुए इसको लोकतन्त्र के खिलाफ बताते हुए निन्दा की है।

केन्द्र सरकार में अपनी भागीदारी निभा रही लोकजन शक्ति पार्टी राजस्थान के महासचिव एवं रेल लाओ संघर्ष समिति दलित सेना के अध्यक्ष अकबर खान ने एक शादी समारोह में भाजपा सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया पर अभद्र व्यवहार एवं धमकाने का आरोप लगाया है।

टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया एक शादी समारोह में रेल लाओ संघर्ष समिति दलित सेना के अध्यक्ष अकबर खान से उलझ पड़े। उन्होंने रेल के लिए चलाए जा रहे आंदोलन की अगुवाई कर रहे अकबर खान को उनके नाम की नारेबाजी नहीं करने की नसीहत तक दे डाली। इतना ही नहीं सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने अपनी ही पार्टी भाजपा से टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता के खिलाफ नारेबाजी करने की बात कह दी। अकबर खान ने इसका विरोध किया तो सांसद जौनापुरिया ने शादी समारोह में ही अकबर को धमकाते हुए यहां तक कह दिया कि अगली बार जब प्रदर्शन किया और उनके नाम पर मुर्दाबाद या हाय-हाय की नारेबाजी की तो वह घर में घुसकर इसका जवाब देंगे। सांसद की इस बयानबाजी से भाजपा की टोंक जिले में चल रही गुटबाजी एक बार फि र से सडक़ पर आ गई। वहीं विपक्ष को भी घर बैठे मुद्दा मिल गया।

अकबर खान पिछले 15 सालों से टोंक को रेल से जोडऩे की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं जिन्होंने पिछले राजस्थान बजट में टोंक रेल लाइन के लिए अवाप्ति भूमि के लिए कोई घोषणा नहीं की गई तो बजट प्रतिया जलाते हुए सांसद जौनापुरिया एवं विधायक अजीतसिंह मेहता के खिलाफ नारेबाजी की थी जिस नारेबाजी की खुन्नस निकालने के लिए सांसद ने अकबर खान को शादी समारोह में ही खरीखोटी सुनाई ।

टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया द्वारा लोकजन शक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव अकबर खान को दी गई धमकी से नाराज किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने टोंक रेल आन्दोलन को समर्थन दिया हैं। जिन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा हैं कि टोंक को रेल लाइन से जोडऩे का आंदोलन जनता की भलाई के लिए है इसमें अकबर खान ने जो आंदोलन शुरु किया वह प्रशंसा योग्य हैं। इस आंदोलन से चिढक़र सांसद द्वारा दी गई धमकी लोकतंत्र की हत्या के समान है किसी भी व्यक्ति को नारों से अपनी भावनाएं उजागर करने का अधिकार है यदि किसी ने भी रेल लाने के आंदोलन को किसी भी प्रकार से कमजोर करने का काम किया तो जनता उसे सटीक जवाब देगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tonk-Sawai Madhopur MP Sukhbir Singh Jaunapuria threatened to Akbar Khan Chairman of the Rail Lao sangharsh samiti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tonk-sawimadhapur mp, sukhbir singh jaunapuria, akbar khan, rail lao sangharsh samiti, lokjan shakti party, state general secretary, akbar khan tonk rail promise, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved