• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र : बंद भी बंद और टॉयलेट के नलों में टूंटियां भी नहीं...

टोंक। नगर परिषद टोंक की सभापति लक्ष्मी जैन ने बुधवार को मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र जनाना अस्पताल का निरीक्षण किया। वे वार्डों में गईं और जच्चा व बच्चा की कुशलक्षेम जानी। मरीजों ने सभापति को बताया कि वार्डों में कूलर नहीं चल रहे हैं और टॉयलेट में नल की टूंटियां तक नहीं हैं।
इस पर सभापति ने पीएमओ डॉ. जेपी सालोदिया को अस्पताल में बुलाया और समस्याओं के बारे में जानकारी देकर जल्द से जल्द सुधार कराने के निर्देश दिए। सभापति ने अस्पताल के बाहर टूटा हुआ नाला देखकर एक्सईएन दिनेश गोयल को तलब किया और नाला ठीक कराने के निर्देश दिए।
उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी सभापति लक्ष्मी जैन के प्रयासों से मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में सुरक्षा के लिए गार्ड लगाए गए थे, वहीं अस्पताल में पीने के पानी की समस्या के समाधान के लिए जलदाय विभाग को निर्देश देकर पानी की बड़ी मोटर लगवाई गई।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-tonk news : City Council Tonk Chairman Laxmi Jain angry at disorder at Maternal and Child Health Centers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tonk news, city council tonk chairman laxmi jain, disorder in maternal and child health centers, maternal and child health centers tonk, tonk pmo jp salodia, tonk hindi news, tonk latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, टोंक समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र टोंक, अव्यवस्था, नगर परिषद टोंक सभापति लक्ष्मी जैन, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved