• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बारातियों पर धार्मिक स्थल से कंकड़ फेंकने से अफरा-तफरी, पुलिस जाब्ता तैनात

टोंक। पुरानी टोंक पुलिस थानांतर्गत बमोर दरवाजा स्थित एक संप्रदाय विशेष के धार्मिक स्थल के सामने से गुजर रही बारात में डीजे पर नाचते बारातियों पर एक किशोर ने कंकड़ व पानी फेंक दिया। इससे हंगामा हो गया। बारातियों के गुस्से को भांपते हुए एक संप्रदाय विशेष की दुकानें बंद हो गईं, जिससे अफरातफरी मच गई। बाद में मौके पर पहुंची पुरानी टोंक पुलिस ने बारातियों को समझाइश करके रवाना किया। घटना के बाद दो संप्रदायों के बीच व्याप्त तनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस जाब्ता तैनात किया गया।

उल्लेखनीय है पांच दिन पूर्व भी धन्नातलाई क्षेत्र में धार्मिक स्थल के सामने डीजे बजाने को लेकर बैरवा जाति के बारातियों से एक संप्रदाय विशेष के कुछ युवकों ने मारपीट कर दी थी। इसके बावजूद ऐसी घटनाओं को लेकर पुलिस के सतर्क नहीं होने से मंगलवार को फिर दो संप्रदायों के बीच तनाव हो गया।

जानकारी के अनुसार माणक चौक पुरानी टोंक से मंगलवार सुबह गुर्जर जाति की बारात बमोर दरवाजा होते हुए आ रही थी। बारात में डीजे पर बाराती नाच रहे थे। बमोर दरवाजे के समीप ही एक संप्रदाय विशेष के धार्मिकस्थल से नाबालिग किशोर ने बारातियों पर पानी एवं कंकड़ फेंकना शुरू कर दिया। बारातियों में शामिल लोगों ने उसे धमकाया, लेकिन उस पर असर नहीं हुआ तो गुस्साए बारातियों ने हंगामा कर दिया। देखते ही देखते वहां अफरातफरी मच गई और लोग दुकानें बंद कर भाग छूटे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension in the barati after throwing pebbles from the religious place
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tension, barati, throwing, pebbles, religious, place, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved