• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ACB की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार, थानाधिकारी फरार

anti corruption bureau team trap Constable Kailash - Tonk News in Hindi

टोंक। एसीबी ने टोंक जिले के पीपलू थाने में बजरी के ट्रकों की मासिक बंधी के खेल का फंडा फोड कर दिया है। एसीबी ने गुरुवार रात को पीपलू थाने में बजरी के ट्रकों को पास करने की मासिक बंधी की राशि छह हजार रुपए लेते पुलिस कांस्टेबल कैलाश को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी विजेंद्र् सिंह मौके से फरार हो गया। एसीबी ने कार्रवाई के दौरान कांस्टेबल की जेब से एक लाख 40 हजार पांच सौ रुपए की राशि बरामद भी की है।
मिली जानकारी के अनुसार, टोंक के पीपलू थाना क्षेत्र में एसीबी के एसपी मृदुल कछावा के निर्देश पर एएसपी विजय सिंह ने बजरी के ट्रक को पास करने की एवज में रिश्वत मासिक बंधी लेते पुलिस कांस्टेबल कैलाश को गिरफ्तार कर लिया है। एसीबी कार्रवाई के दौरान मौके से थानाधिकारी फरार हो गया। यह माना जा रहा है कि बजरी के ट्रकों को पास करने के लिए मासिक बंधी का बड़ा खेल चल रहा है। यह मासिक बंधी की राशि का पैसा नीचे से ऊपर तक जाता है। एसीबी की टीम इस बजरी के खेल के मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-anti corruption bureau team trap Constable Kailash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: acb action in tonk, constable arrested for taking bribe, acb sp mridul kachhawa, acb asp vijay singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved