• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीगंगानगर हादसा : इस वजह से बचे वरना सैंकड़ों लोगों की जान पर बन आती

श्रीगंगानगर। घानमंडी में ट्रैक्टर रेस की प्रतियोगिता में एक कारण रहा जिसकी वजह से लोग बड़े हादसे की चपेट में आने से बच गए। वो कारण टीनशैड के नीचे लोगों का मौजूद नहीं होना रहा। लोगों के अनुसार इस घानमंडी में अनाज रखा जाता है। ट्रैक्टर रेस जब शुरू हुई तो काफी लोग शैड के नीचे थे लेकिन भीड़ अधिक होने की वजह से लोगों को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था इसलिए लोग शैड पर चढ़ गए।

मौके पर प्रत्यक्षदर्शी ने बताया के एक शेड पर करीब 250 से ज्यादा युवक चढ़े हुए थे। उसी समय मुकाबले में एक ट्रैक्टर ने जोर ज्यादा लगाया तो पीछे वाला ट्रैक्टर जमीन से ऊपर उठ गया। इस पर शेड पर बैठे युवक जोश में खड़े होकर कूदते हुए हूटिंग करने लगे। इससे शेड भार झेल नहीं पाया और बीच में से टूटकर नीचे गिर गया। ऊपर बैठे युवक एक दूसरे के ऊपर जा गिरे जिनमें से कई युवकों को लोहे के शेड से चोटें आ गई। इसके बाद तो भगदड़ मच गई और लोग एक दूसरे को धक्का देकर बाहर की ओर भागे।

ऐसे होती है ट्रेक्टर रेस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Srganganagar Incident: Otherwise it happens on the lives of hundreds of people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srganganagar incident hundreds of people, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved