• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

7 साल पुराने हत्या के मामले में 18 दोषियों को उम्रकैद

18 convicts get life imprisonment in the 7-year-old murder case - Sri Ganganagar News in Hindi

श्रीगंगानगर। श्रीकरणपुर में एडीजे विजयसिंह सींवर ने शुक्रवार को सुनाए निर्णय में हत्या के आरोप में दोषी 18 लोगों का उम्रकैद और दो-दो हजार जुर्माने से दंडित किया है। दूसरे पक्ष के दस लोगों को पांच-पांच वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई है।

मामला सात साल पहले गांव 53जीजी की रोही का है। इसमें मौसेरे भाइयों में खेत के खाले पर एक कीकर के पेड़ को लेकर आपसी विवाद के बाद खूनी झड़प हुई। इसमें दोनों पक्षों में फायरिंग भी हुई जिसमें व्यक्ति की मौत हाे गई थी। निर्मलचंद की मौत को लेकर उसके भाई रमेशचंद निवासी 53 जीजी ने हत्या के आरोप में नामजद केस दर्ज करवाया था। मामले में निर्णय सुनाने से पहले ही दोनों पक्षों में फिर से टकराव की आशंका में पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस थाने में 18 नवंबर 2011 को रमेशचंद पुत्र लक्ष्मणराम कंबोज निवासी 53 जीजी ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-18 convicts get life imprisonment in the 7-year-old murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adj court shreeakanpur, vijasingh seenwar, sri ganganagar news, life imprisonment, murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved