• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्यापारी की हत्या करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार,फायरिंग कर लूटी थी नगदी-जेवरात

police arrested Three criminals of jewelery businessmans murder case in shri ganganagar - Sri Ganganagar News in Hindi

श्रीगंगानगर। श्री गंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान थाना इलाके में 6 दिसंबर को एक व्यापारी की हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस के पूरे हत्याकंाड का खुलासा करते हुए मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी साहिल, बलकरण और अंकित भादू है। दो आरोपी पंजाब के बहाववाला इलाके और एक आरोपी जडवाला पंजाब के रहने वाले हैं। तीनों आरोपियों ने लूट के इरादे से व्यापारी पंकज सोनी की हत्या की थी। हत्या करने के बाद तीनों बदमाश बाइक पर मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक 6 दिसंबर को ज्वैलरी व्यापारी पंकज सोनी की सादुलशहर से श्रीगंगानगर लौटते समय लालगढ़ जाटन इलाके में बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। पंकज सोनी को इस फायरिंग में सात गोलियां लगी थी। पंकज सोनी की हत्या करने के बाद बाइक सवार बदमाश सोने चांदी के जेवरात समेत नकदी लूटकर फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलने पर लालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पंजाब, हरियाणा, हनुमानगढ़, बीकानेर, समेत कई शहरोें में करीब 200 बदमाशों से कड़ी पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया है कि वारदात को अंकित भादू गैंग ने अंजाम दिया है। इस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपियों की कड़ी तलाश की। घटना के बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले तीनों बदमाशों अंकित भादू, बलकरण और साहिल को दबोच लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों मेें अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस की पूछताछ मेें सामने आया है कि आरोपियों के लूट के इरादे से व्यापारी पंकज सोनी की हत्या की थी। पूछताछ में सामने आया है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ लूट, डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, एनडीपीएस, मारपीट समेत करीब दो दर्जन से ज्यादा मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। कई मामलों में तीनों वांछित भी चल रहे थे।

फिलहाल तीनों बदमाशों से लूटे गए जेवरात और वारदात को अंजाम देने में प्रयोग में लिए गए हथियार की बरादगी के प्रयास में जुट गई है। पुलिस को आरोपियों से और भी कई खुलासा होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-police arrested Three criminals of jewelery businessmans murder case in shri ganganagar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police arrested three criminals, jewelery businessmans murder case, shri ganganagar, pankaj soni murder case, crime news, shri ganganagaer crime news, hindi crime news, crime khabar, rajasthan khabar, crime news in hindi, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved