• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तीन दर्जन लोगों को मिले मंत्री के हाथों से आबादी भूमि के पट्टे

Three dozen people got the lease of land from the hands of the minister - Sirohi News in Hindi

सिरोही। गोपालन राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने गुरुवार को शिवगंज पंचायत समिति के आल्पा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित आबादी भूमि पट्टा वितरण शिविर में 35 लोगों को पट्टे सौंपे। मंत्री देवासी ने इस मौके पर ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

ग्रामीणों ने बिजली की समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि लाइनमैन समय पर नहीं आता है, तार ढीले पड़े हैं और ट्रांसफार्मर खराब पड़ा है। मंत्री ने गंभीरता दिखाते हुए जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधीक्षण अभियंता से मोबाइल पर बात कर समस्या का समाधान करने को कहा। उन्होंने लापरवाह लाइनमैन के खिलाफ कार्रवाई करने, ट्रांसफार्मर को तुरंत दुरुस्त कराने और ढीले तारों को ठीक कराकर बिजली व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए। शौचालयों का भुगतान नहीं मिलने की समस्या सामने आने पर मंत्री देवासी ने विकास अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन लोगों के बेस लाइन सर्वे में नाम है, उनका भुगतान तुरंत होना चाहिए। मंत्री ने ग्रामीणों की मांग पर अल्पा से माताजी मंदिर तक सडक़ निर्माण का भरोसा दिलाया। शिविर में जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामचन्द्र, विकास अधिकारी आवड़दान चारण, ग्राम पंचायत सरपंच लासीदेवी देवासी सहित ग्रामीण मौजूद थे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three dozen people got the lease of land from the hands of the minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: otaram devasi, gopalan state minister, three, dozen, people, lease, land, hands, minister, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sirohi news, sirohi news in hindi, real time sirohi city news, real time news, sirohi news khas khabar, sirohi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved