• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीकर एसपी की पक्षपात पूर्ण कार्यवाही के ख़िलाफ़ सीकर विधायक बैठेंगे धरने पर

Sikar MLA will sit on the protest against the prejudice of Sikar SP - Sikar News in Hindi

सीकर। बिजली ठेकेदार के कर्मचारी लालचंद सैनी की पुलिस कर्मियों के द्वारा बर्बरतापूर्ण पिटाई के मामले में सरकार की किरकिरी करा चुके सीकर एसपी प्रदीप मोहन शर्मा की पक्षपातपूर्ण कार्यवाही के खिलाफ अब स्वयं की सरकार के सीकर विधायक रतनलाल जलधारी भी मैदान में उतर चुके हैं। आज सैनी विश्राम सदन में सर्वसमाज संघर्ष समिति की प्रेस वार्ता में सीकर विधायक रतन जलधारी पहुँचे ओर पुलिस अधीक्षक शर्मा के ख़िलाफ़ खुल कर बोले कहा कि अब आर पार की लड़ाई होगी , पीड़ित लालचंद सैनी के ख़िलाफ़ ही दवाब बनाने की नीयत से दर्ज झूठी एफआईआर ओर सर्वसमाज के 17 लोगो के ख़िलाफ़ झूठी एफआईआर को वापस लेने /एफआर लगाने और लालचंद द्वारा दर्ज एफआईआर में अपहरण की धारा जोड़ कर दोषी पुलिस कर्मियों को तुरंत गिरफ्तार नही किया जाता तो 20 सितम्बर को सर्वसमाज के हजारों लोगों के साथ स्वम धरने पर बैठूँगा।

इससे पहले प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए समिति के सहसंयोजक राधेश्याम काम्या ने बताया कि पूर्व में 17 सितम्बर सोमवार से क्रमिक अनशन पर बैठने का निर्णय हुआ था पर सरकार द्वारा आस्वासन दिए जाने के बाद 19 तक के लिए आंदोलन को स्थगित किया गया है परंतु मांगे नही माने जाने पर 20 को हजारों कि संख्या में आक्रोश रैली निकाल जिला कलेक्टेट पर धरना दिया जाएगा, सैनी समाज के समस्त पार्षद ओ पदाधिकारी अपने इस्तीफे देंगे और 24 को गौरव यात्रा के दौरान प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे। रैली के संयोजक रतन सैनी ने कहा कि अब ये लड़ाई सर्वसमाज के स्वभिमान की बन गई है, अब आर पार की लड़ाई होगी सीकर एस पी की पक्षपातपूर्ण कार्यवाही से समाज आहत हुआ है।

ये रहे मौजूद
प्रेस वार्ता में सैनी समाज के अध्यक्ष भंवरलाल गार्ड, सोनी समाज के अध्यक्ष त्रिलोकचंद जालू, जांगिड़ समाज के अध्यक्ष भंवरलाल जांगिड़, अखिल भारतवर्षीय ब्रामण महासभा के महामंत्री देवकीनंदन पारीक, कुम्हार कुमावत महासभा के जिलाध्यक्ष मनोहर लाल चतेरा, सीकर व्यापार महासंघ के जिलाध्यक्ष रुघजी चौधरी, फुले बिग्रेड के जयप्रकाश सैनी, कुम्हार कुमावत महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नितेश पारमुवाल, नायक समाज के विनोद नायक, अनिल तिरडिया, राजेश जोया, सीताराम भोडिवाल, जितेंद्र दम्बिवाल, गोपाल भोडिवाल, संजय दम्बिवाल,सत्यभामा सैनी, पार्षद अशोक सैनी, पार्षद सुरेश सैनी, पीएस जाट, राजकुमार पारीक, शंकर सैनी, प्रभुदयाल सैनी सहित अनेक समाजो के प्रतिनिधि थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sikar MLA will sit on the protest against the prejudice of Sikar SP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, sikar sp, prejudice, protest, mla ratanlal jaldhari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sikar news, sikar news in hindi, real time sikar city news, real time news, sikar news khas khabar, sikar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved