• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुल्हन अपहरण मामले को लेकर राजपूत समाज सड़कों पर, यहां जानिए

Rajput society on the streets of the bride kidnapping case, know here - Sikar News in Hindi

सीकर। राजस्थान के सीकर में विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का बीच रास्ते में हथियारों के बल पर दुल्हन के अपहरण करने का मामला तूल पकड़ा जा रहा है। आज प्रशासन से वार्ता असफल होने के बाद कलेक्ट्रेट बंगले के सामने हजारों की संख्या में लोग सडक़ों को जाम कर प्रदर्शन कर रहे है। प्रदर्शन में करणी सेना से जुड़े सुखदेव सिंह गोगामेडी व उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र गुढ़ा के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में समाज के लोग प्रदर्शन में शामिल है।

राजपूत समाज के आक्रोश को देखते हुए प्रशासन ने शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार देर रात मायके से विदा हुई दुल्हन को ससुराल पहुंचने से पहले ही बदमाशों ने बीच रास्ते से ही अपरहण कर लिया। जिसके बाद से ही राजपूत समाज में आक्रोश है।

बुधवार रात को कलेक्ट्रेट और एसपी बंगले के सामने राजपूत समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस भी टीम गठित आरोपियों की तलाश में रातभर से ही जगह-जगह दबिश दे रही है लेकिन अभी तक आरापियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajput society on the streets of the bride kidnapping case, know here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bride bride kidnapping, sikar, kidnapped girl, rajput society, roads, collectorate bungalows, number of thousands of demonstrations, crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sikar news, sikar news in hindi, real time sikar city news, real time news, sikar news khas khabar, sikar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved