• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार देख भारत माता का अपमान करने पर उतरे कांग्रेस के नामदार : मोदी

सीकर। सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए इन दिनों राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई दिग्गज नेता डेरा डाले हुए हैं। मोदी मंगलवार को हनुमानगढ़ के बाद यहां पहुंचे। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीकर यानी शौर्य, सीकर यानी सौन्दर्य, सीकर यानी शिक्षा और सीकर यानी संस्कार।

मुझे सीकर की इस धरती पर आकर बहुत गर्व हो रहा है। मोदी ने कहा कि चुनाव में अपनी पराजय को देखकर कांग्रेस के नामदार भारत माता का अपमान करने पर उतर आए हैं। इंडिया इज इंदिरा से लेकर के भारत मां की जय के बजाय सोनिया गांधी की जय बोलना नामदार का चरित्र है, हम तो जियेंगे भी भारत मां के लिए और मरेंगे तो भी भारत मां के लिए।

पाकिस्तान को तो पता चल गया कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है लेकिन भारत में बैठे पाकिस्तान के जन्मदाताओं को समझ नहीं आ रहा है। पूरी दुनिया में जब सेना का जवान चलता है तो लोग खड़े होकर ताली बजाकर उनका स्वागत करते हैं लेकिन हमारे देश में नामदार की पार्टी के नेता हमारे देश की सेना के अध्यक्ष को सडक़ छाप गुंडा कहते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajastahn Election : Narendra Modi attacks on congress in sikar rally
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajastahn election, narendra modi, congress, sikar rally, bjp, hanumangarh, pm modi, election 2018, rajasthanelection2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sikar news, sikar news in hindi, real time sikar city news, real time news, sikar news khas khabar, sikar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved