• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भ्रूण लिंग जांच के आरोपी की जमानत याचिका खारिज, महिला की तलाश जारी

The bail plea of embryonic gender investigator dismissed, seek of woman - Sri Ganganagar News in Hindi

श्रीगंगानगर। भ्रूण लिंग जांच के एक मामले के मुख्य आरोपी रमनदीप बतरा को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। आरोपी लंबे अर्से से फरार था। पीसीपीएनडीटी टीम ने शुक्रवार रात उसे गिरफ्तार किया था। फरवरी 2017 से फरार आरोपी रमनदीप बतरा की ओर से न्यायालय में जमानत याचिका भी पेश की गई, लेकिन न्यायालय ने उसे खारिज कर दिया। वहीं महिला आरोपी की तलाश जारी है। पीसीपीएनडीटी टीम ने 23 फरवरी को पुरानी आबादी स्थित रमनदीप बतरा के घर हुए भ्रूण लिंग जांच मामले में मौके से तीन दलालों को गिरफ्तार किया था, जबकि रमनदीप व उसकी सहयोगी महिला फरार हो गई। लगातार प्रयास के बाद मुख्य आरोपी रमनदीप बतरा को रात को गिरफ्तार कर लिया गया और अब जल्द ही महिला आरोपी राज चौहान को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोप है कि महिला पेशे से नर्स बताई जा रही है, जबकि वह कथित डॉक्टर बनकर लिंग जांच करती थी। पूछताछ के दौरान रमनदीप ने भी स्पष्ट किया है कि इस महिला ने ही भ्रूण लिंग जांच की थी। वहीं पूछताछ में सामने आया कि रमनदीप ने ही दलाल चरणसिंह के जरिए भ्रूण लिंग जांच का सौदा तय किया था। उल्लेखनीय है कि इस मामले में हनुमानगढ़ के खनानियां निवासी पवन कुमार जाट (24), पंजाब के अबोहर के मलपपुर निवासी जटसिख चरणसिंह (31) एवं आलमगढ़ के धर्मेन्द्र सिंह (28) को बतौर दलाल गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The bail plea of embryonic gender investigator dismissed, seek of woman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fetal gender check, pcpndt team, bail plea dismiss, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
loading...
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved