• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सवाईमाधोपुर : पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन 40 हजार व एईएन 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Sawaimadhopur: PWD XEN 40 thousand and AEN arrested for taking bribe of 5 thousand rupees - Sawai-Madhopur News in Hindi

उदयपुर। सवाईमाधोपुर में जयपुर एसीबी की टीम ने पीडल्यूडी के एक्सईएन ओमप्रकाश मीणा को चालीस हजार रुपए और एईएन मुरारीलाल मीणा को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। बिल को पास करने के लिए दोनों ने रिश्वत की डिमांड की थी। दोनों इंजीनियरों ने 50-50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे थे।

#Sawaimadhopur, #PWD, XEN, #40thousand, #AEN, #bribe, #jaipur, #rajasthan


एसीबी के डीएसपी चित्रगुप्त महावर ने बताया कि साल 2021-22 में सर्किट हाउस में एक भवन का निर्माण ठेकेदार अशोक चौधरी ने किया था। इसका लाख रुपए का बिल बकाया था। बिल पास करने के लिए एक्सईएन और एईएन रिश्वत मांग कर परेशान कर रहे थे। इसकी शिकायत ठेकेदार अशोक चौधरी ने एसीबी में की थी। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाने के बाद मंगलवार को ठेकेदार ने एक्सईएन ओमप्रकाश मीणा को चालीस हजार रुपए और एईएन मुरारीलाल मीणा को पांच हजार रुपए दिए। इसी दौरान पहले से तैनात एसीबी ने दोनों इंजीनियरों को रंगे हाथों दबोचा।


फिलहाल एसीबी की टीम दोनों ही अधिकारियों के अन्य ठिकानों पर दबिश देकर अन्य दस्तावेज जब्त करने की कार्रवाई कर रही है। इस मामले को लेकर अन्य कर्मचारियों व अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। एसीबी ने कई दस्तावेज जब्त भी किए हैं। यही नहीं सवाई माधोपुर में एसीबी की टीम ने बामनवास में वरिष्ठ सहायक को 2500 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sawaimadhopur: PWD XEN 40 thousand and AEN arrested for taking bribe of 5 thousand rupees
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sawaimadhopur, pwd, xen, 40thousand, aen, bribe, jaipur, rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved