• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

स्कूल शिफ्ट मामला : छात्र-छात्राओं ने दी टीसी कटाने की चेतावनी

सवाई माधोपुर। जिला मुख्यालय से महज 7 किलोमीटर की दूर कुस्तला गंभीरा गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बुधवार को सामूहिक रूप से अध्ययन का बहिष्कार किया। इस दौरान स्कूल टाइम सुबह करीब 7 से शाम 5 बजे तक ग्रामीण महिलाएं-पुरुष और छात्र-छात्राएं सामूहिक धरने पर बैठे रहे। लोगों ने अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी को भी स्कूल में ही स्टाफ के बिठाए रखा। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान स्कूल पर तालाबंदी रही।
ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में जिला कलेक्टर को इस मामले से अवगत करा दिया गया था कि गंभीरा गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय को अन्यत्र शिफ्ट नहीं किया जाए। गांव के बीच में स्कूल होने से सभी तरफ के छात्र-छात्राओं को सहूलियत रहती है। इसके बावजूद जिला प्रशासन ने 3 जुलाई से स्कूल को चरोदा की ढाणी के पास राजीव गांधी पाठशाला के नाम से संचालित स्कूल में शिफ्ट कर दिया। एकाएक इस फैसले से ग्रामीणों में रोष हो गया।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sawai Madhopur news : Students domnstrated against school shifting in Sawai Madhopur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sawai madhopur news, students domnstration, school shifting in sawai madhopur, school shifting case, school close, education department rajasthan, sawai madhopur hindi news, sawai madhopur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, सवाई माधोपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, स्कूल शिफ्ट, स्कूल में प्रदर्शन, राजकीय माध्यमिक विद्य‌ालय सवाई माधोपुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved