• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

अगर सवाई माधोपुर जिले में कहीं भी लगे आग... तो कैसे बुझेगी?

सवाई माधोपुर। नगर परिषद की लापरवाही का परिणाम शहर को भुगतना पड़ रहा है। इसके पीछे नगर परिषद द्वारा खस्ताहाल हो चुके वाहनों पर ध्यान नहीं देना भी सबसे बड़ा कारण है। हाल ही सवाई माधोपुर में हिंगलाज स्थित कचरा डिपो में आग लग गई थी। इस पर जब देर रात लोगों ने दमकल के लिए फोन किए तो दमकल तो मौके पर पहुंच गई, लेकिन दमकल वहां पहुंचने के बाद खराब हो गई। उसके बाद पुलिस लाइन से दूसरी दमकल को बुलाने के लिए फोन किए गए तो वह दमकल भी बैट्री डिस्चार्ज होने के कारण स्टार्ट नहीं हो पाई और दोपहर तक उसकी किसी भी फायर अधिकारी या नगर परिषद आयुक्त, नगर परिषद चेयरमैन तक ने सुध नहीं ली। अब अगर दमकलों की हालत ऐसी है तो आग को कैसे बुझाया जा सकेगा... यह सवाल लोगों के मन में घर कर गया है।

कचरा डिपो आए दिन कचरे में आग लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। दोपहर में कचरा डिपो में फिर आग लगी तो नगर परिषद आयुक्त को फोन किया गया। इस पर उन्होंने दमकल भिजवाने की बात कही, लेकिन मौके पर आग बुझाने दमकल नहीं पहुंची। बाद में जब पुलिस लाइन की दमकल को बुलाने के लिए कहा गया पता चला कि दमकल रात के बाद सही ही नहीं कराई गई। फायर कर्मचारी दमकल को धक्का लगाते नजर आए।

पहले हो चुका हादसे





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sawai madhopur news : If there is a fire anywhere in Sawai Madhopur district ... Fire brigdae is bad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sawai madhopur news, fire in sawai madhopur, fire brigdae, city council sawai madhopur, garbage depot hinglaj sawai madhopur, sawai madhopur hindi news, sawai madhopur latest news, rajasthan hindi news, सवाई माधोपुर समाचार, राजस्थान समाचार, फायर ब्रिगेड, नगर परिषद सवाई माधोपुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved