• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

उग्र होने लगा हथडोली सरपंच की हत्या का मामला, धरना जारी

सवाई माधोपुर। उपखंड बौंली के ग्राम हथडोली सरपंच रघुवीर मीणा की हत्या के मामले में रविवार को चौथे दिन भी सरपंच के परिजनों का आमरण अनशन रहा जारी। धरने पर अन्य ग्रामीण भी मौजूद रहे। इसी के चलते रविवार को सरपंच रघुवीर मीणा की हत्या के मामले में पुलिस को सद्बुद्धि देने के लिए हवन व कनक दंडवत लगाकर बजरिया स्थित गणेश मंदिर में मनोकामना की, जिससे कि पुलिस प्रशासन सरपंच के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सके। साथ ही सरपंच के हत्यारों को गिरफ्तार करने की की मांग। उन्होंने सीआईडी सीबीआई से मामले की जांच करने की मांग की।

आपको बता दें कि गत दिनों 14 फरवरी को हथडोली सरपंच रघुवीर मीणा की बजरी माफियाओं द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया था। इस मामले में करीब 1 दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ नामजद व 21 अन्य लोगों के खिलाफ बौंली थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

परिजन का आरोप है की पुलिस की मिलीभगत के चलते सरपंच के हत्यारों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया और परिजनों को गुमराह करने के लिए सिर्फ चार लोगों को ही पुलिस हिरासत में लिया गया। उन्होंने हत्या के मामले में दोषी पुलिस अधिकारियों सहित अन्य लोगों के खिलाफ एसओजी या सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sawai madhopur news : Hathdoli sarpanch murder case, dharna on sawai madhopur district Collectorate
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sawai madhopur news, hathdoli sarpanch murder case, sawai madhopur district collectorate, bharatpur range ig alok vashisht, sawai madhopur hindi news, sawai madhopur latest news, rajasthan hindi news, सवाई माधोपुर समाचार, राजस्थान समाचार, हथडोली सरपंच मर्डर मामला, सरपंच हत्या मामला, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved