• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 10

2019 में ऐसी नींव लगेगी कि 50 साल तक BJP को कोई नहीं हटा सकेगा : शाह

सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी/ कोटा/जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का गंगापुर सिटी एवं कोटा दौरे के दौरान जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समर्थ ऐलन ऑडिटोरियम में आयोजित ‘शक्ति केंद्र सम्मेलन’ कार्यक्रम’ को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए मेरे कार्यकर्ता ही सब कुछ हैं, क्योंकि इन्हीं के कारण ही भारतीय जनता पार्टी आज सबसे बड़ी पार्टी बनी है और आने वाले 50 सालों तक कोई भी इसे हिला नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव नेताओं के आधार पर जीता जा सकता है, सरकारी योजनाओं के आधार पर भी जीता जा सकता है, मगर मुझे अच्छी तरह ज्ञात है कि भारतीय जनता पार्टी बूथ और संगठन के आधार पर ही चुनाव जीतती है। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद एक के बाद एक जो प्रचण्ड बहुमत मिला है, उसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तो जाता ही है, सरकार के कामकाज को भी जाता है, लेकिन जो वातावरण मोदी ने दिया है, उसका पूरा श्रेय शक्ति केंद्र और बूथ के कार्यकर्ताओं को जाता है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि चुनावी मौसम आ गया है और कांग्रेस के नेता इस मौसम में अब लोगों के बीच मंडराने के साथ-साथ उन्हें बरगलाने का भी काम करने लगे हैं। कुछ समय पहले राजस्थान दौरे पर राहुल गांधी आए थे और अपने भाषण में जनता को बरगलाने की कोशिश कर गए। राहुल ने अपने भाषण में कहा था कि हम तीनों राज्यों में सरकार बनाएंगे। इस पर अमित शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ‘शेख चिल्ली के सपने’ देखते हैं, सपना देखना कोई बुरी बात नहीं है। शायद वे भूल गए कि 2014 के बाद किस तरह से जनता कांग्रेस को उखाड़ फेंक रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी के नतृत्व में ही आजादी के बाद पहली बार देश के 70 प्रतिशत भू-भाग पर भारतीय जनता पार्टी ने ‘भगवा झण्डा’ लहराने का परचम बूथ के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। वहीं उन्होंने राजस्थान का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ‘अंगद का पांव है’ उसको कोई उखाड़ नहीं सकता है। हमारी सरकार ने जनता के लिए इतने विकास के काम किए हैं कि इसको बताने के लिए भागवत कथा बैठानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sawai Madhopur news : General meeting of Bharatiya Janata Party National President Amit Shah in Kota and Gangapur City
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, narendra modi, sawai madhopur news, general meeting, bharatiya janata party national president amit shah, amit shah in kota, amit shah in gangapur city, sawai madhopur hindi news, sawai madhopur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, rajasthan assembly election 2018, political news, viral news, rajasthan cm vasundhara raje, cm raje, chief minister vasundhara raje, सवाई माधोपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, पॉलिटिकल न्यूज, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सीएम राजे, राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018, अमित शाह, नरेंद्र मोदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved