• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधिक माप विज्ञान दल ने सवाईमाधोपुर में किया औचक निरीक्षण

Legal measurement team conducted inspection in Sawai Madhopur - Sawai-Madhopur News in Hindi

जयपुर/सवाई माधोपुर। उपभोक्ता मामले विभाग के राज्य स्तरीय सतर्कता दल ने गुरुवार को सवाईमाधोपुर में तीन फर्मों का औचक निरीक्षण किया और मौके पर अनियमितता पाए जाने पर विभागीय नियमानुसार कार्रवाई की।

सतर्कता दल के उपनियंत्रक चंदीराम जसवानी ने बताया कि सवाईमाधोपुर के बजरिया स्थित बीपीसीएल कंपनी के जगदीश नारायण पेट्रोल पंप के दो नोजलों में शॉर्ट डिलीवरी पाए जाने पर नोजल बंद कर दिया गया। उन्होंने बताया कि उपभोक्ताओं को इस पेट्रोल पंप पर 10 एमएल से 40 एमएल तक पेट्रोलियम पदार्थ कम दिया जा रहा है। इसी प्रकार रणथंभोर रोड पर ओबेराय वन्य विलास होटल में पेकमेजर अमानक पाए गए। साथ ही उपभोक्ताओं को एमआरपी से अधिक दर पर उत्पादों का विक्रय किया जाना भी पाया गया। मौके पर ही पेकमेजर को जब्त कर होटल के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की गई। जसवानी ने बताया कि सवाईमाधोपुर लॉज ताज गु्रप होटल पर भी ग्राहकों को एमआरपी से ज्यादा मूल्य पर उत्पादों का विक्रय किया जा रहा है। राज्य स्तरीय सतर्कता जांच दल में शामिल सहायक नियंत्रक सुल्तान सिंह मीना एवं लोकेश कुमार मीना ने मौके पर ही आवश्यक कार्रवाई की।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Legal measurement team conducted inspection in Sawai Madhopur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: legal, measurement, team, conducted, inspection, sawai madhopur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved