• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाह ने कहा, सवाल क्यों पूछते हो, राहुल बाबा पहले 4 पीढ़ी का हिसाब दो

Shah asked, why do you ask questions, Rahul Baba first 4th generation - Rajsamand News in Hindi

राजसमंद । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 40 सवाल क्यों पूछते हो, पहले अपनी चार पीढ़ी का हिसाब देश की जनता के सामने दो। राजस्थान गौरव यात्रा के शुभारंभ के मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह राजस्थान गौरव यात्रा आज विजय यात्रा में बदल गई है।

शाह ने कहा कि सीएम वसुंधरा राजे प्रदेश की जनता को विकास कार्यों का हिसाब देने के लिए गौरव यात्रा निकाल रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी के लोग सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पहले अपनी 4 पीढी का हिसाब देश की जनता को देना चाहिये।

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विकास के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पहले राजस्थान बीमारू राजस्थान था, लेकिन अब सीएम राजे के शासनकाल में राजस्थान विकसित राज्य बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सरकार को चार गुना धनराशि विकास कार्यों के लिए भेजी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shah asked, why do you ask questions, Rahul Baba first 4th generation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan gaurav yatra, bjp national president amit shah, congress president rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved