• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सहकारिता से समृद्धि लाने की दिशा में राजस्थान अग्रणी : माहेश्वरी

राजसमंद। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने सहकारिता क्षेत्र में राजस्थान में हाल के वर्षों में हुए कार्यों को ऐतिहासिक बताया और कहा कि इस दिशा में हुए कामों ने बदलाव का दिग्दर्शन कराया है। उन्होंने किसानों से कहा कि राजस्थान सरकार हमेशा किसानों के हित में काम करती रही है और इसमें कोई कमी नहीं आएगी। किसानों के लिए चौतरफा विकास का इतिहास रचा जा रहा है।

माहेश्वरी ने शनिवार को राजसमन्द जिले के रेलमगरा में रेलमगरा क्रय विक्रय सहकारी समिति लि. के गोदाम और कार्यालय के शिलान्यास समारोह में यह बात कही। उच्च शिक्षा मंत्री ने पट्टिका का अनावरण कर शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री बजट घोषणा के अंतर्गत 25 लाख की लागत से स्वीकृत इस गोदाम की भंडारण क्षमता 250 मैट्रिक टन है।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rajsamand news : Rajasthan pioneer towards prosperity from cooperative : kiran Maheshwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajsamand news, rajasthan cooperative, kiran maheshwari, higher education minister kiran maheshwari, railmagra cooperative society, rajsamand hindi news, rajsamand latest news, rajasthan hindi news, राजसमंद समाचार, राजस्थान समाचार, उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved