• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मताधिकार का प्रयोग सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करने में ही करे - दियाकुमारी

राजसमन्द। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दियाकुमारी ने कहा कि कांग्रेस की घोषणाएं तो झूठ का पुलिंदा है, जिसमें सत्य कोसो दूर होता है। गत विधानसभा चुनाव में भी किसानों कर्ज माफी का वादा किया था लेकिन हुआ कुछ भी नहीं।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि झूठ और वादा खिलाफी तो कांग्रेस की नस नस में ही नहीं उसकी जन्म पत्री में भी है। जनता को गुमराह करके राजस्थान में सरकार तो बना ली लेकिन वादे भूल गए।

दियाकुमारी ने प्रातः 8 बजे गुंजोल से जनसम्पर्क की शुरुआत करते हुए कुचोली, बाघोल, परावल, कुंठवा,शिशोदा और धायला में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार कर इस बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की।

कल्लाखेड़ी में अपार जन समूह को सम्बोधित करते हुए दियाकुमारी ने कहा कि नाथद्वारा पुष्टि मार्गीय सम्प्रदाय की बड़ी पीठ है इसकी शरण में जो भी आता है धन्य हो जाता है। मैं आप से वादा करती हूँ कि नाथद्वारा विधानसभा के समुचित विकास के लिए अपनी तरफ से कोई कौर कसर नही छोडूंगी लेकिन जनता जनार्दन को भी एक वादा करना होगा कि आप भी अपने मताधिकार का प्रयोग सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करने में ही करोगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Only strengthen the nationalist forces.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhartiya janta party candidate diya kumari, general election 2019, diya kumari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved